KKBKKJ: भाईजान की फिल्म का Box Office पर हुआ खेल ख़त्म, 8 दिन कमाई में भारी गिरावट, देखें आंकड़े

KKBKKJ Box Office Collection Day 8: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के आठवें दिन की कमाई के आकंडे भी आ गए है।

News Jungal Desk:– सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ठीक-ठाक ओपनिंग की।

वीकेंड के बाद से ही फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है और अब दूसरे वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद की जा रही है। इस बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के आठवें दिन की कमाई के आकंडे भी आ गए है, तो चलिए जान लेते है कि सलमान खान की इस फिल्म ने आठवें दिन कितनी कमाई की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने अपनी रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को महज 2 करोड़ रुपयों का कारोबार किया है। इसी के साथ अब इस फिल्म की कुल कमाई 92.15 करोड़ रुपये हो गई है।

वहीं, मेकर्स (Makers) उम्मीद कर रहे कि इस वीकेंड ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है, लेकिन फिल्म किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की कमाई के रफ्तार को देखते हुए इस वीकेंड 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल लग रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ का मैजिकल आंकड़ा छू पाती है या नहीं।

Read also:सीता नवमी पर जारी हुआ ‘Adipurush’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *