IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला Bumrah का विकल्प, इस घातक गेंदबाज को किया शामिल

0

Bumrah replacement Sandeep Warrier मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए जसप्रीत बुमराह की जगह संदीप वारियर को शामिल किया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज संदीप वारियर जसप्रीत बुमराह की जगह मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो चुके हैं।

आईपीएल 2023 का आज शाम से शुभारंभ होगा। पहले मैच में चेन्नई और गुजरात एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखेंगे। आईपीएल के 16वें सीजन में कई स्टार खिलाड़ी चोट की वजह से आधे सीजन को मिस करने वाले हैं। इन खिलाड़ियों में मुंबई इंडियंस के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी हैं। फिलहाल मुंबई ने बुमराह की जगह लेने वाले खिलाड़ी की घोषणा कर दी है।

गौरतलब हो कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए जसप्रीत बुमराह की जगह संदीप वारियर को शामिल किया है। संदीप वारियर जसप्रीत बुमराह की जगह मुंबई इंडियंस टीम में गेंदबाज के तौर पर शामिल होंगे।

पहले ही मैच से संदीप जुड़ेंगे टीम से

बता दें कि संदीप, जिन्होंने 2021 में भारत के लिए पदार्पण किया था, घरेलू टूर्नामेंट के एक अनुभवी खिलाड़ी साबित होंगे। संदीप ने टी20 प्रारूप में 69 मैचों में से 200 से ज्यादा मैच खेले हैं। अपने करियर में अब तक सभी प्रारूपों में कुल 362 विकेट ले चुके हैं। संदीप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होंगे।

RCB और KKR के लिए भी खेल चुके हैं संदीप वारियर

गौरतलब है कि 31 साल के संदीप आईपीएल में RCB और KKR का हिस्सा रह चुके हैं। आईपीएल लीग के 5 मैच में उनके नाम 2 विकेट ले चुके हैं। भारत के लिए खेले गए एकमात्र मैच में उन्हें सफलता नहीं मिली थी। संदीप वॉरियर ने घरेलू क्रिकेट में 2012 में उन्होंने केरल के लिए पदार्पण किया था। अभी वह तमिलनाडु के लिए मैच खेलते हैं। 68 टी20 मैच में उनके नाम 62 विकेट हैं। 69 लिस्ट ए मैच करियर में 83 और 66 फर्स्ट क्लास मैच में 217 विकेट ले चुके हैं।

मुंबई इंडियंस की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, पीयूष चावला, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, डेवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, संदीप वॉरियर, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, नेहल वढेरा, राघव गोयल, झेय रिचर्डसन, आकाश मधवाल, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, ड्यून जॉनसन, विष्णु विनोद, शम्स मुलानी

Read also: Instagram और Facebook पर खराब पोस्ट में नहीं दिखेंगे ऐड…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *