हरियाणाः नहर में तैरता मिला महिला का शव, नहीं हुई पहचान

सदर थाना पुलिस महिला की पहचान के लिए प्रयास कर रही है. एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है

News jungal desk : सोनीपत के गांव ककरोई में उसे समय सनसनी फैल गई जब एक 40 वर्षीय महिला का शव पश्चिमी यमुना लिंक नहर में मिला था । सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को बाहर निकला गया था । महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है । और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है । और सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है ।

जानकारी के अनुसार, गांव ककरोही के ग्रामीणों ने पश्चिमी यमुना लिंक नहर में एक महिला का शव बहता हुआ दिखाई दिया है । और आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से महिला के शव को नहर को बाहर निकल गया है । महिला की आयु 40 साल बताई जा रही है । और वहीं, आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ के बाद भी अभी तक महिला की कोई पहचान नहीं हो पाई है । सदर थाना पुलिस महिला की पहचान के लिए प्रयास कर रही है । और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है ।

सदर थाना प्रभारी करमजीत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला का शव ककरोई के पास नहर में बह रहा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकल गया है. मृतक महिला के भी पहचान नहीं हो पाई है. महिला की आयु 40 साल के आसपास है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. महिला की पहचान के लिए भी प्रयास किया जा रहे हैं.

यह भी पढ़े : चोर वापस कर गया एंड्रॉइड स्मार्टफोन! दिया ऐसा जवाब – छूट जाएगी हंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *