Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / चोर वापस कर गया एंड्रॉइड स्मार्टफोन! दिया ऐसा जवाब – छूट जाएगी हंसी

चोर वापस कर गया एंड्रॉइड स्मार्टफोन! दिया ऐसा जवाब – छूट जाएगी हंसी

 हैरान करने वाली घटना तब हुई जब देर रात की काम की शिफ्ट पूरी कर पत्नी घर लौटी थी और उसका पति कार पार्क करने में मदद करने के लिए अपने अपार्टमेंट के बाहर उससे मिलने के लिए खड़ा था

News jungal desk : चोरों द्वारा मोबाइल की चोरी की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती है. लेकिन यह कभी कभार ही होता है कि चोरी हुआ सामान वापस मिल जाए. एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जहां एक चोर ने चोरी किया हुआ फोन लौटा दिया है. दरअसल एक तथाकथित चोरी में मुखौटे पहने दो चोरों ने पीड़ितों को विनम्रतापूर्वक एक एंड्रॉयड फोन लौटा दिया. सवाल है कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चोर को अचानक पता चला कि जो फोन उन्होंने बंदूक की नोक पर छीना था वह वह प्रतिष्ठित आईफोन नहीं था जो उनके मन में था. इन चोरों ने कपल के पास जो कुछ भी था उसे लेकर भागते हुए एंड्रॉयड पर एक लाइन खींची. जाहिर है फोन उनके मन का नहीं था, तो उन्हें पसंद नहीं आया. पिछले महीने वाशिंगटन, डी.सी. में, एक व्यक्ति हथियारों से लैस चोरों का शिकार हो गया.

रिपोर्ट के अनुसार चोरों ने उसकी कार की चाबियां और स्मार्टफोन छीन लिया. यहां तक कि उसकी जेब में मौजूद सब कुछ छीन लिया. फोन एक एंड्रॉयड था, और चोरों को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी. पत्नी ने कहा ‘उन्होंने मूल रूप से उस फोन को देखा और कहा, ‘ओह, यह एक एंड्रॉयड है? हम यह नहीं चाहते. मुझे लगा कि यह एक आईफोन है.’

ABC7 की रिपोर्ट के अनुसार, वाशिंगटन, डी.सी. के कपल जिन्होंने अपनी पहचान नहीं बताई ने अपना परेशान कर देने वाला अनुभव साझा किया. घटना तब हुई जब पत्नी ने देर रात की काम की शिफ्ट पूरी की थी और उसका पति कार पार्क करने में मदद करने के लिए अपने अपार्टमेंट के बाहर उससे मिलने पर जोर दे रहा था. अपने पति को उसका फोन वापस मिलने के बावजूद, महिला ने इस बात पर जोर दिया कि इस घटना ने ‘उसकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी थी. इस परेशान करने वाली घटना ने कपल को झकझोर कर रख दिया है ।

यह भी पढ़े : आफगानिस्तान फिर बना आतंक की फैक्ट्री ! तालिबानी शासन में आतंकियों की चांदी, डराती है अमेरिकी रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *