Kanpur Dehat: जमीनी विवाद के चलते पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से वार कर की हत्या, खेत में मिला खून से लथपथ शव…

0

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गईं है। मृतक के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले। मृतक गांव के बाहर बने फार्म हाउस में परिवार से अलग रहता था।

News jungal desk: कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र में सरदारपुर के पास मगंलवार सुबह पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। सूचना पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ संदेह के आधार पर गांव के एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है।

बताया जा रहा है की जमीनी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया । पुलिस छानबीन में जुटी है। गांव मे बढते तनाव को लेकर कई थानों का फोर्स मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि नंदना गांव के पूर्व प्रधान राजेश कटियार (50) उर्फ मिस्टर के मुगल रोड किनारे सरदारपुर के पास खेत हैं। सुबह वह घर से खेत जाने की बात कहकर निकले थे। जिसके बाद दोपहर में खेत पर खून से लथपथ उनका शव मिला।
चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले। मृतक गांव के बाहर बने फार्म हाउस में परिवार से अलग रहता था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खेत मालिक को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर है। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में टीमें भी लगाई गईं है।

Read also:  पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, छात्रा की मौके पर हुई मौत चालक गम्भीर रुप से घायल…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed