दिल्ली: साकेत कोर्ट में महिला को मारी चार गोलियां, वकील की ड्रेस में आया था हमलावर

0

दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया है. कोर्ट परिसर के अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद एक शख्स ने महिला पर फायरिंग कर दी , इतनी सुरक्षा के बीच कोर्ट के अन्दर कैसे बन्दूक लेके कोई चली जाता है ।

News Jungal Desk : दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में आज सुबह गोली चलने से सन्नाटा छा गया है. यहां वकील की ड्रेस में आए एक शख्स ने महिला को गोली मार दी, जिसके बाद वहां हड़कंप. कोर्ट court परिसर के अंदर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते हैं और मेटल डिटेक्टर लगे रहते हैं, ऐसे में कैसे कोई बंदूक लेकर अन्दर चला जाता है , उस पर सवालिया निशाना खड़े हो रहे है कुल वकीलों ने बताया कि महिला किसी केस के सिलसिले में कोर्ट परिसर में पहुंची थी और मेन गेट के प्रवेश द्वार के नजदीक ही महिला को गोली मारी दी गई।

चार गोलियां मारी गईं
खबर के अनुसार , आरोपी वकील के रूप में कोर्ट परिसर में आया था.जानकारी के मुताबिक, आरोपी द्वारा महिला को चार गोलियां मारी गईं जो उसके पेट तथा अन्य हिस्सों में लगीं है। मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ महिला को को जीप में लेकर एम्स गए, जहां महिला गंभीर बताई जा रही है। आरोपी की पहचान भी हो गई है जो एक हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। कहा जा रहा है महिला और इस शख्स के बीच पैसों को लेकर पुराना विवाद चल रहा था।

रोहिणी कोर्ट मे ंदो बार हो चुकी है ऐसी घटना
एक वर्ष पूर्व 22 अप्रैल को रोहिणी कोर्ट में भी इसी तरह की फायरिंग सुनाई पडी थी । कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई थी , जिसके बाद वहां फायरिंग हुईथी इस घटना में 2 वकीलों को गोली लग गई थी. इसके अलावा सिंतबर 2021 में भी रोहिणी कोर्ट में गैंगवार हुआ था और गोलीबारी में टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो लोगों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी (गोगी गैंग का सरगना) की जान ले ली थी. हालांकि, पुलिस ने उन दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया था ।

यह भी पढे : चांदी की बढी चमक, सोना भी हुआ महंगा, जानें आज क्या है गोल्ड-सिल्वर का रेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *