Delhi Firing: दिल्ली में केबल ऑफिस में  घुसकर दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध फायरिंग 

0

Delhi Firing: दिल्ली के चंचल पार्क में एक केबल ऑफिस में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सामने आई है। घटना से संंबंधित पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Delhi Firing: दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से संबंधित एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने और पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि इस अंधाधुंध फायरिंग (Delhi Firing) में एक शख्स घायल हुआ है।

सोमवार को दो लोग घुसे और अंदर बैठे तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें ऑफिस में बैठे तीन लोगों में से एक 22 साल के हितेश को दो गोलियां लगीं। पीड़ितों के मुताबिक, पिस्टल लेकर अंदर दो बदमाश पहुंचे थे जबकि तीसरा बाहर ही खड़ा था। तीनों बदमाश एक ही बाइक से पहुंचे थे। वारदात के बाद तीनों ही वहां से फरार हो गए।

घटनास्थल से मिले 13 खाली कारतूस

घटना की सूचना के बाद पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आउटर ने कहा कि केबल ऑफिस के बाहर 13 खाली कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने ऑफिस के बाहर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें एक शख्स के घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि खाली कारतूसों के अलावा कुछ टूटे हुए शीशे के टुकड़े ऑफिस के अंदर पाए गए हैं।

डीसीपी आउटर ने बताया कि फिलहाल, हमलावरों के संबंध में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। हमलावरों की जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर फायरिंग करने वाले अपराधी कौन थे और उन्होंने फायरिंग की वारदात को क्यों अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया गया है और घटना के संबंध में कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

Read also: Jammu & Kashmir: कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का हत्यारा आतंकी मुठभेड़ में ढेर, जवानों ने 2 दिन में लिया बदला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *