दिल्ली : घर के बाहर टहल रही महिला न्यायाधीश से बड़ी लूट,पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार 

0

नॉर्थ दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में एक महिला जज के साथ हुई झपटमारी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से लूट के 4500 रुपये और ATM कार्ड भी मिला है । पुलिस ने लूट की वारदात में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिल भी बरामद कर ली है ।

News jungal desk : दिल्ली में एक महिला जज के साथ हुई लूटपाट की वारदात के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल करी है । जज के साथ झपटमारी की ये वारदात 6 मार्च को गुलाबी बाग के DDA फ्लैट्स में रात 10 बजे हुई थी । उस समय महिला जज अपने 12 साल के बेटे के साथ खाना खाने के बाद टहल रहीं थीं । तभी लुटेरों ने बैग छीनकर महिला जज के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था । और छीना-झपटी के दौरान लुटेरों ने महिला जज को धक्का भी दिया था । और धक्का लगने से महिला जज के सिर में हल्की सी चोट भी लग गई है ।

बताया गया कि महिला जज के पीछे से आए बाइक सवार दो लड़कों ने बैग छीनने की कोशिश करी बैग में लगभग 8 से 10 हजार कैश, एटीएम कार्ड और कुछ डाक्यूमेंट्स भी थे । और पुलिस ने बोला कि इसके बाद भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 394 (डकैती करने में चोट पहुंचाना) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था और एक जांच शुरू करी गई थी । डिप्टी पुलिस कमिश्नर (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बोला कि तकनीकी निगरानी और खुफिया जानकारी की मदद से गुलाबी बाग पुलिस थाने की टीम ने आरोपी दिलशाद और राहुल को पकड़ लिया था ।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बोला कि दिलशाद डकैती और झपटमारी सहित 10 आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है । जबकि राहुल पहली बार का अपराधी है । पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया था और एटीएम कार्ड और 4,500 रुपये बरामद किए. दोनों की गिरफ्तारी से पुलिस ने छह मामले सुलझाने का दावा किया है । और इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि ‘दिल्ली में अपराध इस हद तक बढ़ गया है कि अब सड़क पर चलने वाला हर आदमी या औरत असुरक्षित है । और दिल्ली में महिला जज के साथ हुई झपटमारी बेहद शर्मनाक है । और जिन पर महिलाओं को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी है । वे महिलाओं को कैसे ट्रोल करें, इस पर समय बिता रहे हैं ।

Read also : Mau unique wedding: दुल्हन के गले में ड़ाली वर माला ,और दूल्हा पहुच गया जेल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *