प्रयागराज में मकान जमींदोज कर रहा बुलडोजर,अतीक अहमद के गुर्गो पर ताबड़तोड़ एक्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधासनभा में कहा था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे. उनके इस वादे का असर जल्द ही देखने को मिल गया जब बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के गुर्गे जफर अहमद के आलीशान मकान को बुलडोजर से धाराशाई कर दिया. जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी जफ़र अहमद ने इसी घर ने हत्यारोपियों को शरण दी थी. बताया जा रहा है कि अन्य आर्रोपियों के घरों की भी लिस्ट तैयार हो रही है. जल्द ही उनपर भी बुलडोजर एक्शन जल्द हो सकता है

News Jungal desk : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधासनभा में बोला था कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे । और उनके इस वादे का असर जल्द ही देखने को मिल गया है । जब बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के गुर्गे जफर अहमद के आलीशान मकान को बुलडोजर से धाराशाई कर दिया है । जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी जफ़र अहमद ने इसी घर ने हत्यारोपियों को शरण दिया था । बताया जा रहा है कि अन्य आर्रोपियों के घरों की भी लिस्ट तैयार हो रही है । और जल्द ही उनपर भी बुलडोजर एक्शन जल्द हो सकता है ।

बता दे कि बाहुबलीअतीक अहमद का मकान बुलडोजर से ध्वस्त किए जाने के बाद पूरा परिवार करीबी जफर के मकान में ही रह रहा था । और यह मकान चकिया इलाके में करीब 200 वर्ग मीटर में बना था । और इस दो मंजिला मकान की कीमत करीब ढाई से तीन करोड़ बताई जा रही है । और जफर के खिलाफ धूमनगंज थाने में 6 आपराधिक मुकदमे भी दर्ज किए हैं । बुलडोजर एक्शन से पहले जफ़र के घर को खाली करवाया गया था । इस दौरान एक राइफल भी बरामद किया गया है । साथ ही अतीक अहमद की कई तस्वीरें भी पुलिस को मिली है । और इन तस्वीरों में अतीक अहमद के साथ जफर भी नजर आ रहा है ।

इससे पहले प्रयागराज पुलिस ने लखनऊ स्थित अतीक अहमद  छापेमारी करी थी । महानगर स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट के फ्लैट को पुलिस ने सीज कर दिया था । साथ ही लैंड क्रूजर और मर्स्डीज को भी कब्जे में लिया है । और बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अतीक का बेटा और उसके दो साथी इस फ्लैट में रुके थे ।

Read also : प्रयागराज में अतीत के गुर्गों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, संपत्तियों को मिट्टी में मिलाने की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *