देवर-भाभी के विवाद ने लिया खौफनाक मोड़, जाने अंधे प्यार’ का पूरा मामला

0

 देवर और भाभी का रिश्ता समाज में बड़ा ही पवित्र और सम्मान का माना जाता है. मगर इस पाक रिश्ते में जब वासना का प्रवेश हो जाए तो फिर उसका अंत दर्दनाक ही होता है. बांका में देवर-भाभी के बीच नाजायज प्रेम की कहानी भी ऐसे ही खत्म हुई ।

News Jungal Desk : बांका में दो बच्चों की मां का देवर के साथ प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया है । और एक दूसरे के इश्क में सब कुछ भुला बैठे देवर भाभी ने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दिया है । घटना बांका जिले के सुईया थाना इलाके के बरगुनिया की है । और बताया जा रहा है कि दो महिला का रिश्ते के देवर से प्रेम प्रसंग इस कदर बढ़ चुका था कि दोनों जीने-मरने की कसमें खाने लगे थे । लेकिन, देवर की शादी की तैयारी क्या हुई कि दोनों ने कटहल के पेड़ से लटक कर एक साथ जान देने की कसम पूरी करी ।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सविता देवी दो बच्चे की मां थी । और वहीं रघु दास रिश्ते का देवर था । जिसका तिलक का रस्म होने वाला था । और इसके पहले भयावह घटना हो गई थी पूरा परिवार सकते में आ गया है । बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था । बावजूद इसके घर वाले रघु की शादी की तैयारी कर चुके थे । और आज उसका तिलक होने के पहले ही सुबह दोनों घर से फरार हो गए थे । और दोनों आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर लिया ।

बताया जा रहा है कि जब सुबह लोग शौच के लिये नदी किनारे निकले थे और उसी दौरान किसी की नजर पेड़ से लटके दोनों के शवों पर पड़ी । जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ पेड़ किनारे उमड़ पड़ी और इसी बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी । और पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को उतारा गया और पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेज दिया गया है ।

बताया जा रहा है कि मृतक रघु दास के पॉकेट से सिंदूर का एक पुड़िया भी बरामद हुआ है और जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि दोनों घर के सदस्यों से बचते हुए शादी करना चाह रहे थे । लेकिन, यह संभव नहीं हो पया और दोनों अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया फिलहाल घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । इस बाबत थनाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना के हर बिंदु पर जांच करने की बात कही है ।

Read also : अब आएगी कैंसर और दिल की बीमारी वाले मरीजो के लिए वैक्सीन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *