अतीक की बेगम शाइस्ता के प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर की अटकलें तेज, SOG तैनात

0

शाइस्ता के सरेंडर की अटकलों के बीच प्रयागराज जिला कचहरी में पुलिस फोर्स और क्राइम ब्रांच के जवान सक्रिय हो चुके हैं। पुलिस ने पूरे परिसर को घेर लिया है। अतीक अहमद के वकीलों की भी निगरानी SOG द्वारा की जा रही है।

News Jungal Desk: अतीक अशरफ हत्याकांड के बाद पुलिस और एसटीएफ की टीम ने गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन की तलाश को तेज कर दिया है। इसी बीच 50 हजार रुपए की इनामी शाइस्ता परवीन के प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर की कयासों ने जोर पकड़ लिया है।

हालांकि इस बाबत जब अधिकारियों से बात हुई तो उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की लेकिन जिस तरीके से प्रयागराज कोर्ट की घेराबंदी की जा रही है, उससे इन अटकलों को काफी बल मिल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिला कचहरी में पुलिस फोर्स और क्राइम ब्रांच के जवान मुस्तैद हैं। पुलिस ने पूरे कोर्ट परिसर को घेर रखा है। अतीक अहमद के वकीलों की भी निगरानी एसओजी द्वारा हो रही है।

शाइस्ता की तलाश में चारों तरफ छापेमारी

शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की कई टीमें कल रात से ही लगातार छापेमारी कर रही हैं। प्रयागराज और कौशांबी में तमाम इलाकों में पुलिस द्वारा छापेमारी की सूचना है। जानकारी के अनुसार, लेडी डॉन की तलाश में करीबियों और रिश्तेदारों के घरों में पुलिस द्वारा खोजबीन की जा रही है।

पता चला है कि चकिया में शाइस्ता के मायके में भी छापा मारा गया है, जिसके बाद मायके वाले घर छोड़कर भाग चुके हैं। अतीक की पत्नी के मायके का घर खुला पड़ा हुआ है।

Read also: Varanasi News: पटना से काशी का सफर होगा गंगा के रास्ते, जुलाई से डबल डेकर क्रूज चलाने की योजना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed