Atiq Ahmed News: नैनी जेल के बाहर अतीक अहमद को देखने के लिए जुटी भीड़

0

 उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद को सोमवार का गुजरात से प्रयागराज स्थित नैनी केंद्रीय कारागार लाया गया है. इस दौरान मीडिया के साथ काफी भीड़ नजर आयी. इस बीच नैनी जेल के ठीक सामने दुकान लगाने वाले 74 वर्षीय सरल संपत ने कहा कि हमने अपने जीवन में इतना बड़ा जनसैलाब नैनी गेट के सामने कभी नहीं देखा

News jungal desk : उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद को सोमवार का गुजरात से प्रयागराज स्थित नैनी केंद्रीय कारागार लाया गया है । और इस दौरान शहर में खूब हलचल देखने को मिली है । और वहीं, केंद्रीय कारागार नैनी के ठीक सामने दुकान लगाने वाले 74 वर्षीय सरल संपत ने कहा कि हमने अपने जीवन में इतना बड़ा जनसैलाब नैनी गेट के सामने कभी नहीं देखा है । सोमवार को पूरे दिन का माहौल बिल्कुल ऐसा ही था । लोग सिर्फ अतीक-अतीक कर रहे थे ।

इसके साथ संपत राय ने आगे बताया कि वह 43 साल से पान और चाय की गुमटी लगा रहे हैं. बड़े बड़े माफिया और अपराधी कभी न कभी उनके दुकान पर चाय सिगरेट जरूर पिए होंगे । और सोमवार सुबह से ही यहां का नजारा बिल्कुल दूसरा था । और इतनी मीडिया वाले मैंने अपने जीवन में एक साथ कभी नहीं देखे ।

अतीक का जलवा आज भी है
संपत बताया कि भले ही अतीक अहमद कई सालों से जेल में बंद हो, लेकिन जलवा आज भी कायम है । आम जनमानस में उनका खौफ अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है । बात करने में लोग हमेशा हिचकिचाते नजर आते हैं। और ये बात अलग है वो अपराधी ही हैं ।

जाम लगने से यातायात प्रभावित
प्रयागराज में सोमवार शाम लगभग 5 बजे से ही नैनी पुल पर जाम लगना शुरू हो गया था । चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मी तैनात होने के बावजूद यातायात पूरी तरीके से अनुकूल नहीं हो पा रहा था । वहीं, अतीक अहमद के काफिले में गाड़ियों की अधिकता होने के कारण करीब डेढ़ से 2 घंटे तक नैनी इलाके में जाम लगा रहा है । इस बाबत क्षेत्र लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा है ।

Read also: उम्रकैद या फांसी? जानिए उमेश पाल किडनैपिंग केस में अतीक को क्या हो होगी सजा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *