Box Office: रुकने का नाम नही ले रही ‘एनिमल’, लगातार कर रही कमाल,जानें ‘सैम बहादुर’ का हाल…

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की सैम बहादुर भी लगी हुई है। यह फिल्म भी शुरुआत से ही अच्छा कलेक्शन कर रही है। सैम बहादुर भी लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही है।

News jungal desk: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर स्टारर एनिमल बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रफ्तार फिलहाल अभी तक थमती हुई नहीं दिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिल्म शुरुआत से ही अपने धांसू कलेक्शन के साथ सभी को हैरान कर रही है। एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की सैम बहादुर भी लगी हुई है। यह फिल्म भी शुरुआत से ही अच्छा कलेक्शन कर रही है। सैम बहादुर भी लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल अभी तक लगातार तारीफ बटोर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल,अनिल कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है। इसके अलावा फिल्म में तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एनिमल को दर्शकों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कई रिकोर्ड तोड़ चुकी है। आपको बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एनिमल 500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।  

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही थी। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 139.26 करोड़ बटोर कर सभी को हैरान कर दिया था। वहीं, अब फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मंगलवार को यानी की 19वें दिन इस फिल्म ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म अब तक 522.94 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

वहीँ पर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी सैम बहादुर भी एनिमल के तूफान के आगे मजबूती से टिकी हुई है। विक्की कौशल की फिल्म भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में विक्की कौशल के जबर्दस्त अभिनय कौशल की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म में विक्की ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। पहले हफ्ते में 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में 25.8 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, अब तीसरे हफ्ते में भी फिल्म मजबूती से अपने पैर जमाए हुए है।

‘सैम बहादुर’ ने तीसरे सोमवार(18वें दिन) 1 करोड़ 6 लाख रुपये का कारोबार किया था। तीसरे मंगलवार यानी कि 19वें दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिली। आंकड़ों के मुताबिक 19वें दिन सैम बहादुर ने 1 करोड़  50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म ने 79.70 करोड़ की कुल कमाई कर ली है।  

Read also: सांसदों के निलंबन को लेकर सोनिया गांधी ने किया केंद्र पर हमला, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *