Unnao: प्राइवेट स्कूल के परिसर में खड़ी वैन में लगी आग, चपेट में आई एक बाइक, मची अफरातफरी…

0

सीओ दीपक सिंह ने बताया कि स्कूल में एक से पांच तक की कक्षाएं चलती हैं। वैन जल जाने से उसका रजिस्ट्रेशन नंबर पता नहीं चल सका है। जांच की जा रही है।

News jungal desk: उन्नाव जिले में पुरवा कस्बे के मिर्री चौराहा स्थित प्राइवेट स्कूल के परिसर में खड़ी एक वैन में अचानक भयानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय स्कूल में 100 से अधिक छोटे बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। तेज धुआं और लपटें देख वहाँ पर अफरातफरी मच गई। आग की लपटों की चपेट में आकर एक बाइक भी जल गई।

वैन स्कूल के अंदर, गेट के पास खड़ी होने से फ्यूल टैंक में विस्फोट की आशंका में बच्चों को पहली मंजिल से स्कूल के बाहर की तरफ सीढ़ी की मदद से निकाला गया। जिसके बाद स्कूल कर्मियों में सबमर्सिबल पंप की मदद से आग पर काबू पाया गया। चर्चा है कि गैस रिफिलिंग के दौरान आग लग गई।
आग बुझवाने के बाद स्कूल प्रबंधक और शिक्षक मौके से चले गए। एसडीएम उदित नारायण सिंह सेंगर सीओ दीपक सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच के बाद लौट गए। सीओ दीपक सिंह ने बताया कि स्कूल में एक से पांच तक की कक्षाएं चलती हैं। वैन जल जाने से उसका रजिस्ट्रेशन नंबर पता नहीं चल सका है। बाकी मामले की जांच की जा रही है।

Read also: सड़क किनारे खेल रही मासूम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा, हुई मौत, चालक गिरफ्तार…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed