Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Fatehpur Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पेंटर को कुचला, मौके में हुई मौत…

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पेंटर को कुचला, मौके में हुई मौत…

पुलिस ने तुरंत क्रेन बुलाकर पिकअप को हाईवे से हटवाया और शव को मोर्चुरी भेजा। सूचना राजेश के घर पहुंची, तो परिजन रात में ही कोतवाली पहुंचे।

News jungal desk: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में मछली लादकर प्रयागराज की ओर जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने देर रात खागा बार्डर के पास बाइक सवार पेंटर को जोरदार टक्कर मार दी और उसे कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप भी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई।

इससे उसमें लदी मछलियां बाहर आ गई। गाड़ी चालक वहां से गाड़ी छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस ने पिकअप को हाईवे से हटवाया और शव को मोर्चुरी भेज दिया। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के तौरा गांव निवासी राजेश (40) पेंटर का काम करता था। वह पिछले कुछ महीने से अपने ननिहाल में रहता था।
वह पेंटर का काम अधिकांश तौर पर अजुझा, कौशाम्बी की ओर करता था। मंगलवार की रात वह अपनी मोटरसाइकिल से तौरा गांव के लिए निकला था। जैसे ही वह हाईवे पर कटोघन टोल प्लाजा पार करके कनवार बार्डर से पहले पहुंचा, तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई।
बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहा राजेश जैसे ही सड़क पर गिरा, तो पिकअप उसे कुचलती हुई निकली और फिर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप में मछलियां लदी हुई थी, जो सड़क पर गिर गई। हादसा देख लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Read also: आ रहा है ‘माइचौंग’ तूफान! बंगाल की खाड़ी से आएगी तबाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *