खाना नहीं बना पाई आई तो बीमार पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या,6 महीने पहले ही बनी थी मां

0

मृतका की तबीयत ठीक नहीं थी और उसने छह महीने पहले ही अपने बच्चे को जन्म दिया था. पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है. आरोपी बजरंगी गुप्ता आजादपुर मंडी में चाय की दुकान चलाता है।  

दिल्ली की भलस्वा डेयरी में एक सनकी पति ने घर में खाना न मिलने पर अपनी पत्नी की डंडामार कर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि महिला एनीमिक थी और उसका वजन सिर्फ 40-45 किलो ही था. वह शारीरिक रूप से कमजोर थी, उसे नियमित आराम की जरूरत थी और वह बार-बार खाना नहीं बना सकती थी । घर में खाना नहीं बना होने से महिला का पति नाराज हो गया और उसने अपनी पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया, जिससे महिला को अधिक अंदरूनी चोटें आईं और उसकी मौत हो गई।

HT की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले से वाकिफ पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की पहचान बजरंगी गुप्ता (28) के रूप में की है. वहीं मृतक महिला का नाम प्रीति (22) बताया. आरोपी काम के बाद अपने घर लौटा तो उसे घर में खाना नहीं मिला, जिससे वह गुस्से में आग बबूला हो गया और लकड़ी के डंडे से उस पर हमला करना शुरू कर दिया. प्रीति की तबीयत ठीक नहीं थी और उसने छह महीने पहले ही अपने बच्चे को जन्म दिया था. पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है. आरोपी बजरंगी गुप्ता आजादपुर मंडी में चाय की दुकान चलाता है. बजरंगी भलस्वा डेयरी के मुकंदपुर में रहता है. पुलिस ने कहा कि प्रीति खुद को नहीं बचा सकी क्योंकि मारपीट के समय दंपति की छह महीने की बेटी उसकी गोद में थी. महिला के परिजन उसे बुराड़ी के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई. बाद में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed