Umesh Pal Murder: शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए एक सफेदपोश की शरण में यूपी पुलिस गई

0

उमेश पाल मर्डर केस मामले में पुलिस ने एक पूर्व बाहुबली सांसद से मदद मांगी है । पुलिस ने पूर्वांचल के एक पूर्व बाहुबली सांसद से मदद मांगी है

News jungal desk : उमेश पाल शूटआउट मामले में 23 दिन बीत जाने के बाद भी पांच- पांच लाख रुपये के इनामी पांच शूटर्स पुलिस और जांच एजेंसियों के हाथ नहीं आ सके हैं। और  माफ़िया अतीक अहमद की पत्नी व नामजद आरोपी शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी भी नहीं हो सकी है । ौर जिसके बाद अब शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए एक सफेदपोश की शरण में यूपी पुलिस गई है । और पुलिस ने पूर्वांचल के एक पूर्व बाहुबली सांसद से मदद मांगी है । और मिल रही जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसियों से जुड़े अफसरों ने पूर्वांचल के पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क किया है । और उन्होंने पांच लाख रुपये के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम के बारे में जानकारी मांगी है ।

बताया जा रहा है कि शूटर गुड्डू मुस्लिम कुछ सालों पहले इस पूर्व बाहुबली सांसद के संपर्क में था । और इस सफेदपोश के साथ गुड्डू मुस्लिम भी काम कर चुका है । और लखनऊ में पूर्व बाहुबली सांसद के संपर्क में शूटर गुड्डू मुस्लिम आया था । और पूर्व सांसद से जुड़ने की वजह से ही गुड्डू मुस्लिम ने पिछले कुछ सालों से लखनऊ में ही ठिकाना बनाया था । पुलिस अफसरों को उम्मीद है कि एनकाउंटर से बचने के लिए गुड्डू मुस्लिम आने वाले दिनों में कभी ना कभी इस पूर्व बाहुबली सांसद से संपर्क जरूर करेगा ।

सफेदपोश से मदद मांग सकता है शूटर गुड्डू मुस्लिम
जांच फसरों को आदेश है कि गुड्डू मुस्लिम इस सफेदपोश नेता से मदद मांग सकता है । और अफसरों ने पूर्व सांसद से बोला है कि अगर गुड्डू मुस्लिम उनसे संपर्क करता है तो वह इस बारे में पुलिस को सूचना जरूर दें और उसे पकड़वाने में पुलिस की मदद करें।  और वैसे पुलिस की टीम पूर्व सांसद पर भी निगाह बनाए हुए हैं । गुपचुप तरीके से नजर भी रखी जा रही है ।  पूर्वांचल के इस पूर्व बाहुबली सांसद का विवादों से है । और पुराना नाता है । इस पूर्व सांसद पर तमाम आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं । अब बाहुबली के दरबार में गुहार लगाकर पुलिस शूटर तक पहुंचने की फिराक में लगी है ।

Read also : अग्निवीर के लिए भारतीय वायु सेना में आज से आवेदन शुरू, 12वीं पास करें अप्लाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *