Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा: यात्रियों से भरी वैन ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत

ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा: यात्रियों से भरी वैन ने ट्रक को मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत

ओडिशा के क्योंझर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

News jungal desk :- ओडिशा के क्योंझर जिले में एनएच-20 पर शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है । जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है । वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है । यात्रियों से भरी हुई वैन ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी है । सभी मृतक गंजम जिले के दिगपहांडी के रहने वाले थे । और ये भीषण हादसा उस वक्त हुआ जब पोदामारी गांव से 20 लोग वैन में सवार होकर जिले के मां तारिणी मंदिर जा रहे थे । हादसे में सात लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक अन्य ने घाटगांव अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है ।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में घाटगांव अस्पताल ले जाया गया और फिर बाद में कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है । और वैन के परखच्चे उड़ गए थे. पुलिस ने सड़क दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है. हालांकि दुर्घटना के सही वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है ।

मामले को लेकर क्योंझर के एसपी कुसलकर नितिन दगुडु ने कहा, ’20 लोगों से भरी वैन तेज रफ्तार से जा रही थी और इसी दौरान ये ट्रक से जा भिड़ी. चूंकि कोहरा था तो संभावना है कि वैन के ड्राइवर ने ट्रक को नहीं देख पाया होगा.’

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्घटना का कारण बना चालक अभी फरार है, हादसे में पीछे की सीट पर बैठे जगदीश गौड़ बाल-बाल बच गए. उनका परिवार, उनके मामा का परिवार और पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग घटगांव आए थे. रात करीब साढ़े आठ बजे वे घर से निकले थे. आज सुबह हादसा हो गया. क्योंझर कलेक्टर आशीष ठाकरे ने कहा, ‘यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटगांव के पास हुई, 8 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए ।

यह भी पढ़े : तेजस लड़ाकू विमान: IAF को जल्द मिलेगा स्वदेशी तेजस, जानें लड़ाकू विमान की खूबियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *