तिहाड़ जेल : बाथरूम में गिरे पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन,4 दिन में दूसरी बार पहुंचे अस्पताल

0

जेल में बंद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को तीन दिन पहले तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. इस दौरान वह काफी दुबले पतले नजर आए थे. सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हुआ है. तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने कुछ समय पहले यह शिकायत की थी कि वह उदास और अकेला महसूस कर रहे हैं.

22 दिन पहले तबीयत बिगड़ने के बाद जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. (ANI)

News Jungal Desk : दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन Satyendra Jainको दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैन की सेहत दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है. ऐसे में वह तिहाड़ जेल के बाथरूम में चक्कर आने के बाद गिर गए. बीते एक हफ्ते में जैन को दूसरी बार अस्पताल लाया गया है. इससे पहले भी सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिरे थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी. फिलहाल, उनका इलाज चल रहा है।

तिहाड़ जेल Tihar Jail प्रशासन के अनुसार, गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब की यह घटना है. जैन बाथरूम में गिर गए थे. डॉक्टरों ने जैन की जांच की है और उनके सेहत सामान्य है. फिलहाल उन्हें डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. जैन ने पीठ, टांग और कंधों पर दर्द की शिकायत की थी. तिहाड प्रशासन के मुताबिक उनकी सर्जरी होनी है, उनके सभी टेस्ट कराए जाएंगे. स्पाइन में उन्हें परेशानी हो रही है. इससे पहले भी सोमवार को उन्हें अस्पताल में स्पाइन टेस्ट के लिए लाया गया था.इसके बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा था कि वह मनोवैज्ञानिक की मदद लेगा.

यह भी पढ़े : सर्वार्थ सिद्धि समेत दो शुभ योग में है निर्जला एकादशी, पूजा के बाद दान करें 5 वस्तुएं, विष्णु जी की कृपा होगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed