फिल्म ‘हनुमान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, भगवान हनुमान के अवतार में धमाल मचाते नजर आए एक्टर तेजा सज्जा…

0

तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ के ट्रेलर का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर अगले साल 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

News jungal desk: तेज सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान‘ के ट्रेलर का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। इस फिल्म में भगवान हनुमान की शक्तियों के साथ एक नए भारतीय सुपरहीरो को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर अगले साल 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

फिल्म ‘हनुमान’ को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्ट किया है, जो एक नई सिनेमा यूनिवर्स बनाने की तैयारी में हैं। बता दें कि यह फिल्म एक भारतीय सुपरहीरो के किरदार पर आधारित है, जिसमें एक्टर तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा विनय राय, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथ कुमार, राज दीपक शेट्टी और वेनेला किशोर जैसे कई कलाकार इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर अंजनादारी के विशाल सागर के गर्भ से जन्मी एक रहस्यमय कहानी से शुरू होता है, जिसमें एक खूबसूरत अंडरवॉटर सीक्वेंस है। इसके बाद जंगल में चीते से भी तेज भागते हुए एक्टर तेजा की एंट्री होता है, जो अपनी अद्भुत शक्तियों से जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथ कुमार भी जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं। 

अगर फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे विनय राय की बात करें तो उनके पास एडवांस टेक्नोलॉजी के जरिए कई सुपर पावर हैं। इसके बावजूद वह प्राकृतिक शक्तियों को हासिल करना चाहते हैं, जो तेजा सज्जा के पास हैं।इन अद्भुत शक्तियों को पाने के लिए वे पूरे ब्रह्मांड के विनाश के लिए तैयार हैं। इसके बाद फिल्म में शुरू होती है अच्छाई और बुराई की लड़ाई, जिसके अंत में भगवान हनुमान की एंट्री भी दिखाई गई है। 

फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद से फैंस की जबर्दस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर शानदार लग रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में संस्कृत श्लोक ने इसे और उम्दा बना दिया है। बता दें कि फिल्म का टीजर बीते साल नवंबर 2022 में रिलीज किया गया था। इसके बाद से हर किसी की नजर इस फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई थी। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होने के महज कुछ ही घंटों में इसके हिंदी वर्जन को दो लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Read also: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले पूर्व सीएम चौहान, पार्टी के लिए कही ये बातें…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed