आंध्र प्रदेश में अवारा कुत्ते ने किया CM का अपमान, केस दर्ज, जानें पूरा मामला

0

उदयश्री ने स्थानीय टेलीविजन चैनलों से कहा कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है, जिनकी पार्टी ने 151 विधानसभा सीटें चुनावों में जीती थीं. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का अपमान करने वाले कुत्ते ने राज्य के छह करोड़ लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है.

News Jungal Desk: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां एक कुत्ते के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया गया है. इस शिकायत की वजह जानकर राज्य में हर कोई हैरान है. दरअसल यह शिकायत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) का पोस्टर फाड़ने से संबंधित है. घर की एक दीवार पर लगे एक पोस्टर को कुत्ते ने फाड़ दिया था, जिसके बाद महिलाओं के एक समूह की ओर से यह शिकायत विजयवाड़ा थाना में दर्ज कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शिकायत एक व्यंग्य के तौर पर कराई गई है. बताया जा रहा है विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) की कार्यकर्ता बताई जाने वाली दसारी उदयश्री ने व्यंग्यात्मक तरीके से पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कुछ अन्य महिलाओं के साथ मांग की कि मुख्यमंत्री का अपमान करने के लिए कुत्ते और उसके पीछे वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

उदयश्री ने स्थानीय टेलीविजन चैनलों से कहा कि जगन मोहन रेड्डी के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है, जिनकी पार्टी ने 151 विधानसभा सीटें चुनावों के दौरान जीती थीं. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का अपमान करने वाले कुत्ते ने राज्य के छह करोड़ निवासियों को चोट पहुंचाई है. उन्होंने आगे कहा, “हमने पुलिस से कुत्ते और कुत्ते के पीछे उन लोगों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है जिन्होंने हमारे प्रिय मुख्यमंत्री का अपमान किया है.”

पहले भी कुत्ते ने फाड़ा था सीएम का पोस्टर
इससे पहले एक और कुत्ते के जगन मोहन रेड्डी की फोटो वाले स्टीकर को फाड़ने का वीडियो वायरल हो चुका है. सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा चल रहे राज्यव्यापी सर्वेक्षण के तहत जगन्नाथ मां भविष्यथू (जगन अन्ना हमारा भविष्य) के नारे वाला स्टिकर एक घर पर चिपकाया गया था, जिसे एक कुत्ते ने फाड़ दिया था।

Read also: भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की बड़ी तैयारी, एक उम्मीदवार उतारेगी मैदान में..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *