सपा MLA शहजिल इस्लाम की बढ़ेंगी मुश्किलें, चुनावी आयकर हलफनामे की दोबारा होगी जांच

0

बरेली के भोजीपुरा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने अपने चुनावी आयकर हलफनामे में कई बेशकीमती संपत्तियों को छुपाया था. इस मामले में अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं, क्योंकि इसकी अब दोबारा जांच शुरू हो गई है ।

News Jungal Desk: आयकर विभाग का शिकंजा भोजीपुरा सीट से समाजवादी विधायक शहजिल इस्लाम पर कसना शरू हो गया है । और सपा विधायक पर आरोप है कि उन्होंने बरेली लखनऊ सहित कई अन्य शहरों में अपनी बेशकीमती संपत्तियों के बारे में जानकारी छिपा लिया थी । और आयकर विभाग ने अब इसकी जांच दोबारा शुरू कर दिया है । और विधायक को आयकर विभाग ने नोटिस देकर दस्तावेजों के साथ तलब करते हुए पूछताछ के लिए बुलाया है ।

आप को बता दें कि विधानसभा चुनाव के हलफनामे में कई संपत्तियों को छुपाने का मामला है, जिसकी अब दोबारा जांच हो रही है । विधायक ने बरेली, लखनऊ समेत कई शहरों में अघोषित में बेशकीमती संपत्तियों और निवेश का आयकर विभाग ने पता चला है । यहां यह भी बता दें कि शहजिल इस्लाम ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी पर भड़काऊ भाषण दिया था । जिसके बाद बरेली प्रशासन ने विधायक का अबैध पेट्रोल पंप जमींदोज कर दिया था ।

विधायक पर आरोप था कि उन्होंने नियमों को दरकिनार करते हुए पेट्रोल पंप बनवाया था । जिसको बरेली विकास प्राधिकरण ने जमींदोज कर दिया था । उसका लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया था । विधायक ने मुख्यमंत्री के लिए अपशब्द बोलते हुए कहा था कि हमारी बंदूकों से धुंआ नहीं गोलियां भी निकलती हैं । हम आपके साथ में हैं और कोई आपको अब परेशान नहीं कर सकता है।

Read also : CM नीतीश करेंगे आज से बिहार में जातीय जनगणना के दूसरे चरण की शुरुआत,पूछे जाएंगे ये सवाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed