Raju Punjabi Death: ‘देसी देसी न बोल्या कर छोरी..’ गाने वाले सिंगर राजू पंजाबी का निधन, काफी दिनों से थे बीमार

0

हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का आज उनके पैतृक गांव रावतसर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनका जाना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बेहद बड़ी क्षति है.

News jungal desk:  आज सुबह बेहद ही दुखद खबर सामने आई है । और हरियाणा के मशहूर गायक राजू पंजाबी का निधन हो गया है । राजू पंजाबी पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे थे । हिसार के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था । और बीमारी की वजह से उन्होंने 40 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा बोल गये ।

हरियाणवी गायक राजू पंजाबी का आज उनके पैतृक गांव रावतसर में अंतिम संस्कार किया जाएगा । और उनका जाना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बेहद बड़ी क्षति है । राजू पंजाबी और हरियाणावी कई हिट गाने गा चुके है. वह पीलिया से पीड़ित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था । इलाज के दौरान उनकी तबियत में सुधार आया और उन्हें घर भेज दिया गया था । लेकिन फिर अचानक तबियत खराब होने पर उन्हें दोबारा एडमिट किया गया था ।

हरियाणा के बड़े सिंगर के यूं चले जाने से उनके फैंस और परिवार काफी सदमे में हैं । और हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी ने ‘देसी-देसी ना बोल्या कर छोरी रे’ भी गाया था और पूरे देश में काफी फेमस हो गए थे । राजू पंजाबी को हरियाणा के अलावा पंजाब और राजस्थान में भी खूब सुना जाता था । और वो हरियाणा का जाना पहचाना चेहरा थे ।

राजू और सपना चौधरी की जोड़ी काफी मशहूर थी । और दोनों ने साथ में कई गाने दिए.राजू पंजाबी के फेमस गानों में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी- देसी शामिल हैं ।

आपको बता दें राजू पंजाबी ने 12 अगस्त को अपना आखिरी गाना रिलीज किया है । और अस्पताल में एडमिट होने के बावजूद उन्होंने अपना गाना रिलीज किया है .

राजू और सपना चौधरी की जोड़ी काफी मशहूर थी । दोनों ने साथ में कई गाने दिए. राजू पंजाबी के फेमस गानों में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी- देसी शामिल हैं ।

Read also : ट्रैक्टर-बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर घायल; डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *