Hardoi crime: भतीजे ने चाचा पर किया कुल्हाड़ी से हमला, अवैध संबंध और लेन-देन में हुआ था विवाद…

घटना की जानकारी मिलने पर आधी रात के बाद लगभग 2 बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। गांव से ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

News jungal desk: हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में अवैध संबंधों और रुपयों के लेनदेन को लेकर भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही, आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है की मदारपुर निवासी गंगाराम (45) खेती करता था। 15 दिन पहले उसने 600000 रुपये में डेढ़ बीघा खेत बेच दिया था। गंगाराम अविवाहित था। उसके संबंध पड़ोसी गांव देईचोर निवासी एक महिला से थे। पुलिस के मुताबिक खेत बेचने से मिले रुपये गंगाराम ने उसी महिला को दे दिए थे।
वहीं, गंगाराम का भतीजा पवन उन रुपयों पर अपना हक जता रहा था। इसको लेकर उन दोनो में कई दिनों से विवाद था। सोमवार रात पवन ने अपने चाचा गंगाराम को घर बुलाया । यहां जमकर शराब पी गई। शराब पीने के दौरान ही रुपयों के लेन-देन और अवैध संबंधों को लेकर चाचा-भतीजे के बीच विवाद हो गया।

आरोपी से पूछताछ की
इसी दौरान पवन ने कुल्हाड़ी मारकर गंगाराम की हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर आधी रात के बाद लगभग 2 बजे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। गांव से ही आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार सुबह सांडी थाने पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की।

Read also: गौवंश के साथ किया दुष्कर्म, पेड़ से बांधकर गला रेतकर कर की हत्या,जांच में जुटी पुलिस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *