Land for Job scam: राबड़ी के बाद लालू यादव और मीसा भारती से पूछताछ करेगी CBI…

0

Land For Job Scam: जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ का यह सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. राबड़ी देवी के बाद सीबीआई कि टीम अब लालू प्रसाद यादव से पूछताछ करेगी. वहीं लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बड़ी बेटी मीसा भारती से भी मामले में कल पूछताछ की जा सकती है.

Land for Job scam: जमीन के बदले नौकरी घोटाला (Land For Job) मामले में सोमवार को सीबीआई (CBI) की टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने उनके 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पहुंची. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम राबड़ी देवी से लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं इस वक्त एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि पूछताछ का यह दायरा और भी बढ़ने वाला है. राबड़ी देवी के बाद सीबीआई कि टीम लालू प्रसाद यादव से पूछताछ करने पहुंचेगी. सूत्रों के अनुसार सीबीआई की टीम मंगलवार को लालू प्रसाद यादव से इस मामले में पूछताछ कर सकती है.

वहीं लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बड़ी बेटी मीसा भारती से भी कल इसी मामले में पूछताछ की जा सकती है. CBI की टीम जमीन के बदले नौकरी घोटाला (IRCTC Job Scam) मामले में आज सुबह पूर्व सीएम राबड़ी देव के घर पहुंची, जहां सीबीआई के अधिकारी राबड़ी देवी से पूछताछ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम तीन से चार वाहनों में सवार होकर सीधे राबड़ी आवास के अंदर पहुंची, जहां उसने पहले आवास में मौजूद कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों से जानकारी ली. इसके बाद राबड़ी देवी को लेकर जानकारी मांगी.

वहीं राबड़ी देवी से हो रही इस पूछताछ को लेकर बिहार के सीएम सीएम नीतीश कुमार ने भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जानकारी मांगी है. नीतीश कुमार ने सीबीआई पहुंचने को लेकर तेजस्वी यादव से की बातचीत की. वहीं इससे पहले दोनों नेता सदनों की कार्यवाही में शामिल होने बिहार विधानमंडल भी पहुंचे थे. वहीं सीबीआई की इस पूछताछ को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हम नीतीश कुमार के 3 C (ट्रिपल सी) फार्मूले पर कभी समझौता नहीं करेंगे.

Read also: Liquor scam: तिहाड़ में होली मनाएंगे सिसोदिया, 20 मार्च तक रहेंगे जेल में..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *