खुफिया एजेंसियों की चेतावनी, अमृतपाल सिंह पर हो सकता है जानलेवा हमला 

0

केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि पंजाब (Punjab) में अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) पर कुछ लोगों द्वारा हमला किया जा सकता है. एजेंसियोंं ने पंजाब पुलिस को अलर्ट में कहा है कि देश विरोधी ताकतें ऐसे हमले को अंजाम देने की साजिश रच रही हैं.

पंजाब (Punjab) को एक बार फिर से सुलगाने की साजिश की जा रही है. खुफिया सूत्रों के मुताबिक वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल सिंह पर हमले की आशंका है. यह हमला देश विरोधी तत्व कर सकते हैं ताकि उसके समर्थक भड़क जाए. यह हमला कौन करेगा, इस बारे में साफ इनपुट्स नहीं है. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने कहा है कि अमृतपाल पर हमले की आशंका है और इस संबंध में पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया गया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बीच पंजाब की कानून व्यवस्था समेत कई अन्य गंभीर मुद्दों को लेकर बैठक हो रही है। इस बैठक में अमृतपाल सिंह भी एक मुद्दा है.

केंद्रीय खुफिया जांच एजेंसियों ने आशंका जताई है कि पंजाब में अशांति फैलाने के लिए देश विरोधी ताकतें ऐसी साजिश रचने की तैयारी में हैं जिससे अराजकता फैले. ऐसा कहा गया है कि अमृतपाल सिंह पर किसी भी हमले को लेकर उनके समर्थक भड़क सकते हैं अतः देश विरोधी तत्वों की कोशिश है कि अमृतपाल को निशाने पर लिया जाए. अमृतपाल सिंह पर यह हमला कौन करेगा इस बारे में कोई साफ इनपुट नहीं है। लेकिन हमले की आशंका को लेकर खुफिया एजेंसियों ने सतर्क कर दिया है. पुलिस ने भी इस बारे में सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है और तमाम घटनाक्रम पर अपनी नजर कड़ी कर दी है.

संस्‍थाओं को आने वाले फंड्स की जांच की जाए  
केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने अपने अलर्ट में कहा है कि संस्था वारिस पंजाब दे के जितने भी जिला प्रेसिडेंट हैं, उनको आने वाले फंड्स की गंभीरता के साथ जांच हो. पंजाब पुलिस के साथ-साथ अन्य एजेंसियों को कहा गया है कि वह जिला अध्यक्ष को जो फंडा आ रहा है, वह कहां से आ रहा है? कैसे आ रहा है? किस की मार्फत आ रहा है? इस बाबत पूरी जानकारी जुटाकर खुफिया एजेंसियों को मुहैया करें.

Read also: Bageshwar dham: धीरेंद्र शास्त्री का भाई हुआ गिरफ्तार, जानें वजह…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed