इमरान खान का दावा- हत्या की साजिश रच रही शहबाज सरकार

Pakistan News: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने दावा किया कि शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) सरकार उनको मारने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस जल्दी ही जमन पार्क में एक और ऑपरेशन को अंजाम देने वाली है.

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को सरकार कई बार गिरफ्तार करने की कोशिश कर चुकी है लेकिन हर बार वह किसी ना किसी तरह से बच जाते हैं. बुधवार को उन्होंने शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इमरान खान ने दावा किया कि पीएमएल-एन के नेतृत्व वाली सरकार मुर्तजा भुट्टो (Murtaza Bhutto) की तर्ज पर उनकी हत्या की साजिश रच रही है. बता दें कि मुर्तजा भुट्टो वर्ष 1996 में अपनी बहन बेनजीर भुट्टो (Benazir Bhutto) के सत्ता में रहने के दौरान पुलिस फायरिंग के दौरान मारे गए थे.

न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने अपने समर्थकों को एक वीडियो संबोधन में चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. इमरान पिछले साल नवंबर में एक हत्या के प्रयास में बाल-बाल बच गए थे. उस समय एक अज्ञात शख्स ने पंजाब प्रांत में एक विरोध मार्च के दौरान उन्हें ले जा रहे कंटेनर-ट्रक पर गोलियां चला दी थीं. इमरान खान ने अपने वीडियो संबोधन में दावा किया कि उन्हें मारने के लिए अब एक और साजिश रची गई है.

खान का दावा-पीटीआई कार्यकर्ता को मारा जाएगा

उन्होंने आरोप लगाया कि इस्लामाबाद और पंजाब के पुलिस प्रमुखों ने उनके घर जमन पार्क के बाहर एक और ऑपरेशन की योजना बनाई है, जिसमें खान ने दावा करते हुए कहा, ‘क्या प्लान है? आज या कल जमन पार्क के बाहर एक और ऑपरेशन होने वाला है. उन्होंने दो दस्ते बनाए हैं जो हमारे लोगों के बीच ही मिलेंगे और फिर चार से पांच पुलिस अधिकारियों को गोली मार देंगे. इसके बाद दूसरी तरफ से हमला होगा, जिसके बाद मॉडल टाउन जैसी स्थिति में पीटीआई कार्यकर्ता को मारा जाएगा.’

Read also: लोकसभा चुनाव 2024: ‘लहर’ अब कितने पानी में, यूपी-बिहार से लेकर हरियाणा तक क्या है हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *