पिता ने पुत्री की हत्या,फिर खुद किया सुसाइड, पत्नी की नाक पर भी ब्लेड से किया वार

0

News Jungal Desk: परिवार में कलह और अवैध संबंधों का शक अक्सर घर को उजाड़ देता है, कुछ ऐसा ही एक मामला कानपुर में देखने को मिला है जहां पर अवैध संबंधों के शक में एक अधेड़ ने अपनी पत्नी की नाक ब्लेड से काट दी, और बीच-बचाव करने आई लड़की को भी मौत के घाट उतार दिया,जिसके बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।

कानपुर Kanpur के नौबस्ता में मर्डर एंड सुसाइड की इस सनसनीखेज वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया है,,सूचना मिलने के बाद डीसीपी एसीपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करने के बाद दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
डीसीपी साउथ सलमान ताज ने बताया कि लगभग 14 साल पहले छोटू नामक व्यक्ति की शादी हुई थी, उन्होंने बताया कि छोटू जिला पंचायत सदस्य के घर ड्राइवरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था जिसको लेकर दोनों लगभग 7 महीने से अलग रह रहे थे . लोगों ने समझा-बुझाकर छोटू की पत्नी को उसके पास भेज दिया था ।
डीसीपी साउथ सलमान ताज का कहना था कि पति को शक था की उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध है, उसी को लेकर एक बार फिर से दोनों में झगड़ा हुआ और छोटू ने गुस्से में आकर ब्लेड से अपनी पत्नी की नाक पर वार कर दिया, बीच-बचाव करने आई बेटी को भी छोटू ने नहीं बख्शा और उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद छोटू ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । उनका कहना था की पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है । पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

यह भी पढे : कैसे हो तालीम ? सरकार नहीं उठाएगी मदरसों की शुरुआती कक्षाओं का खर्च

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed