Crime : तालाब में पड़ा मिला किशोर का शव, अभी तक नही हो पाई पहचान, जांच में जुटी पुलिस…

कटघर के कल्याणपुर गांव के लोगों ने तालाब में युवक का शव देखा। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके से साक्ष्य जुटाए। 

News jungal desk: मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के एक तालाब में रविवार को 14 वर्षीय किशोर का शव मिला। उसके सिर के पीछे हिस्से में चोट के निशान थे । इससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। कटघर के कल्याणपुर गांव निवासी लोग शनिवार दोपहर अपने खेतों पर जा रहे थे।

इसी दौरान उन्होंने तालाब में एक किशोर का शव पड़ा देखा। चौकीदार राजेंद्र सिंह ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव तालाब से बाहर निकलवा लिया। इसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुला ली गई। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की।

किशोर के सिर पर पीछे हिस्से में चोट के निशान हैं, जिससे माना जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने जनपद के सभी थानों और दूसरे जनपदों की पुलिस को सूचना भेजी हैं। किसी थाने में किसी किशोर की गुमशुदगी दर्ज हो तो परिजन आकर मृतक की पहचान कर सकें।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। किशोर के चेहरे और पैर पर सफेद दाग हैं। उसने लाल जैकेट पहन रखी थी।

Read also: दो दिन के लखनऊ दौरे पर है द्रौपदी मुर्मू, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह करेंगे स्वागत, कई कार्यक्रम में होंगी शामिल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *