भाजपा सांसद किरण खेर के विवादित बोल ‘जो बंदा मुझे वोट न डाले, उनको जाकर छित्तर फेरने चाहिए’ 

Kirron Kher News: समारोह में मौजूद आम आदमी पार्टी (आप) के स्थानीय पार्षद और कुछ अन्य लोगों ने किरण खेर के इस विवादित बयान का विरोध किया, लेकिन किरण खेर ने उनसे कहा कि कल बीजेपी ऑफिस में आना और आकर हमारी पार्टी में शामिल हो जाना.


चंडीगढ़ की सांसद और भाजपा नेता किरण खेर एक विवादित बयान जारी करने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने यह बयान तब दिया, जब वह बुधवार को शहर के रामदरबार कॉलोनी में बने एक कम्युनिटी सेंटर के उद्घाटन समारोह में उपस्थित थीं. भाजपा सांसद ने कहा, ‘हल्लोमाजरा के दीप कॉम्प्लेक्स की पूरी सड़क बनवाई, वहां अक्सर पानी भर जाता था. अब दीप कॉम्लेक्स का एक भी बन्दा मुझे वोट न डाले, तो बड़ी लानत की बात होगी, जाकर छित्तर (जूते) फेरने चाहिए उनको, इतने पैसे देकर मैंने उनका बहुत काम किया है.’

किरण खेर ने बयान में आगे कहा, ‘मैं काम तो करवा दूंगी, लेकिन काम के बदले में मुझे क्या मिलेगा?’ भाजपा सांसद ने जैसे ही छित्तर फेरने वाली बात कही, वहां मौजूद लोग भी जोर-जोर से हंसने लगे. इस समारोह में सांसद खेर के साथ शहर के महापौर (मेयर) अनूप गुप्ता और आयुक्त अनिंदिता मित्रा भी उपस्थित थीं.

हालांकि, समारोह में मौजूद आम आदमी पार्टी (आप) के स्थानीय पार्षद और कुछ अन्य लोगों ने किरण खेर के इस विवादित बयान का विरोध भी किया, लेकिन खेर ने उनसे कहा कि कल बीजेपी ऑफिस में आना और हमारी पार्टी में शामिल हो जाना. इसके बाद ‘आप’ की महिला पार्षद प्रेम लता ने खेर की बात का जवाब देना चाहा, लेकिन चंडीगढ़ की सांसद ने उन्हें नीचे बैठने को कहा. राजनीति में आने से पहले किरण खेर फिल्मों में भी काम कर चुकी है. पंजाबी फीचर फिल्म ‘आसरा प्यार दा’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं किरण खेर ने देवदास, वीर जारा जैसी कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

Read also: IND vs AUS 1st ODI Pitch Report: वानखेड़े में गेंदबाज या बल्लेबाज कौन पड़ेगा भारी?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *