Bheed BO Collection Day 3 Sunday को भी फिल्म भीड़ की कमाई बेहद कम

0

Bheed Box Office Collection Day 3: फिल्म भीड़ ओपनिंग से लेकर तीसरे दिन तक दर्शकों को टिकट खिड़की तक लाने में नाकाम रही है।

न्यूज जंगल डेस्क :- लॉकडाउन (lockdown ) में मजदूरों के पलायन पर बनी ‘फिल्म भीड़‘(‘movie Bheed’)’ रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और सभी अंदाजा लगा रहे हैं कि ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी। लेकिन ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) की ओपनिंग को देखकर लग रहा है कि ये ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) ज्यादा कुछ करने में नाकाम रहेगी। इसी के साथ ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस (box office) कलेक्शन भी सामने आ गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 70 लाख रुपयों का कलेक्शन किया। इसी के साथ ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) की कुल कमाई अब 1.85 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, अगर ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) के पहले दिन का बात करें तो ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’)’ रिलीज होने के पहले ही दिन से टिकट खिड़की पर संघर्ष कर रही है।

इस ‘फिल्म भीड़'(‘movie Bheed’) में साल 2020 के कोविड महामारी (Covid Pandemic) के के खौफनाक मंजर और इस दौरान इस बीमारी के प्रसार को रोकन के लिए लगाए गए लॉकडाउन (lockdown ) की वजह से आम आदमी को हुई तकलीफ को दिखाया गया है।

Read also: राहुल के समर्थन में काले लिबास में संसद पहुंचीं सोनिया, गांधी मूर्ति के पास किया प्रदर्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *