अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, किडनैपिंग केस में CBI कोर्ट ने तय किए आरोप

0

अतीक अहमद को हाल ही में उमेश पाल हत्याकांड केस में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। अब उस पर एक किडनैपिंग केस में भी सीबीआई कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं। ऐसे में उसकी मुश्किलें और भी बढ़ने वाली हैं।

News Jungal Desk: एक जमाना था जब बाहुबली नेता रहे अतीक अहमद की पूरे यूपी में धाक थी। बड़े-बड़े नेताओं और अधिकारियों के साथ उसका उठना-बैठना आम बात थी।  किसी जमाने में माफियाओं की फेरहिस्त में शामिल रहे पूर्व बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। अब एक और मामले में अतीक पर आरोप तय हो चुके हैं। शुक्रवार को मोह‍ित जायसवाल अपहरण कांड में अतीक अहमद के बेटे उमर और असद पर CBI कोर्ट ने आरोप तय क‍र दिए। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया साबरमती जेल में अभी सजायफ्ता है, वह वहीं से वीड‍ियो कांफ्रेस‍िंग के जर‍िए कोर्ट से जुड़ा था। पेशी के बाद उमर ने कहा उमेश पाल हत्‍याकांड में उनके घर की मह‍िलाओं को फंसाया जा रहा है।

जानें पूरा मामला

29 दिसंबर, 2018 को रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने मामले में एक एफआइआर दर्ज कराई थी जिसके मुताबिक देवरिया जेल में अतीक ने अपने गुर्गों के जरिये गोमती नगर से उसका अपहरण कराया। गुर्गों द्वारा तंमचे के बल पर उसे देवरिया जेल ले जाया गया। इसके बाद पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद ने उसे एक सादे स्टाम्प पेपर पर दस्तखत करने को कहा गया। जब उसने इनकार कर दिया, इस पर अतीक ने अपने बेटे उमर तथा गुर्गे गुफरान, फारुख, गुलाम व इरफान के साथ मिलकर उसे तंमचे और लोहे की राड से बेतहाशा पीटा गया। उसके बेसुध होते ही स्टाम्प पेपर पर दस्तखत बनवाया गया और करीब 45 करोड़ रूपये की सम्पति अपने नाम करवा ली। अतीक के गुर्गों ने उसकी SUV गाड़ी भी लूट ली।

Read also: बॉक्‍स ऑफिस पर वें दिन भी कमाई में फिसड्डी साबित हुई ‘भोला’, कमाए महज इतने रूपये

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed