Apple लाएगा सबसे सस्ता डिवाइस! आ सकता है iphone se 4?

प्रीमियम कंपनी एपल अपने यूजर्स को जल्द ही एक सस्ते डिवाइस का तोहफा दे सकती है। कंपनी अगले साल कम कीमत में iphone se 4 को जल्दी ही लॉन्च कर सकती है। इसमें कई सारे नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

प्रीमियम कंपनी एपल के आईफोन्स पर हर ग्राहक का दिल आता है। आईफोन से पिक्चर क्लिक करने की बात हो या फिर दूसरे एडवांस फीचर की कंपनी का डिवाइस हर किसी को लुभाता है।

हालांकि, जहां कंपनी की पहचान ही प्रीमियम शब्द से होती है, प्रत्येक यूजर के लिए एक महंगा आईफोन खरीदना उनके बजट से बाहर आ जाता है। अगर आपका दिल भी आईफोन की तरफ कई बार गया है तो यह खबर आपके लिए कुछ खास हो सकती है। दरअसल मार्केट में कंपनी के iphone se 4 डिवाइस की चर्चाएं जोरों-शोरों से हो रही है।

कम कीमत पर डिवाइस लाने की तैयारी

माना जा रहा है कि एपल अपने ग्राहकों के बजट का ध्यान रखते हुए एक सस्ता डिवाइस iphone se 4 नाम से लॉन्च कर सकती है। वैसे तो मार्केट में कंपनी के अपकमिंग सीरीज iPhone 15 की भी बातें हो रही हैं, लेकिन कम कीमत पर आप iphone se 4 को एक मौका दे सकते हैं।

कब तक आएगा नया डिवाइस iphone se 4

एपल का नया डिवाइस iphone se 4 इस साल तो नहीं, लेकिन अगले साल जरूर मार्केट में आ सकता है। बता दें, कि कंपनी इस फोन का लेटेस्ट एडिशन iPhone SE 2022 फिलहाल बाजार में पेश कर सकती है। इस फोन के सक्सेसर के रूप में iphone se 4 की एंट्री हो सकती है।

बाजार के जानकारों के मुताबिक नया डिवाइस कीमत के मामले में टेक कंपनी गूगल के Google Pixel 7a को कड़ी टक्कर दे सकता है। बता दें, Google Pixel 7a की कीमत भारत में 34,990 रुपयों से शुरू होती है।

बड़ा डिस्प्ले के साथ हो सकता है पेश

माना जा रहा है कि iPhone SE 4 6.1 इंच की BOE OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। iPhone SE 3 डिवाइस की बात करें तो यह 4.7 इंच की छोटी डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा, डिवाइस में पतले बेजेल्स और नॉच डिजाइन इसकी कुछ खूबियों में शामिल हो सकते हैं। इस तरह आने वाला डिवाइस एक बड़े बदलाव के साथ यूजर्स का दिल लुभा सकता है।

Read also: रिहाई से पहले नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका, Z+ सिक्योरिटी को हटाकर Y कैटगरी में बदला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *