Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / UP: एयरफोर्स जवान की हुई मौत, छह दिन बाद थी शादी परिजनों ने हार्ट अटैक की जताई आशंका…

UP: एयरफोर्स जवान की हुई मौत, छह दिन बाद थी शादी परिजनों ने हार्ट अटैक की जताई आशंका…

यूपी के औरैया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एयरफोर्स जवान की शादी से छह दिन पहले मौत से हड़कंप मच गया। परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का खुलासा होगा।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शादी से  छह दिन पहले एयरफोर्स जवान की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। आपको बता दे कि परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिसके बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह साफ हो सकेगी।

जानकारी के मुताबिक, औरैया के अछल्दा थाना इलाके के  छछूंद गांव निवासी अंशु पुत्र श्याम शरण (25) एयरफोर्स गुजरात में नौकरी कर रहा था। चार दिसंबर को शादी होने की वजह से 24 नवंबर को वह अपने मामा जयपाल के यहां छछूंद आया था। 

युवक बचपन से अपनी मां के साथ मामा के ही यहां (छछुंद) में रहता था। युवक के मामा जयपाल ने बताया कि चार दिसंबर को झींझक कानपुर देहात से शादी होनी थी। उसकी तैयारी भी घर पर चल रही थी। सोमवार रात साढ़े आठ बजे वह खाना खाकर सोने के लिए चला गया। 

रात करीब साढ़े 12 बजे अंशु ने अपनी मां श्रीदेवी और मामा को जगाया। उन्हें बताया कि उसे घबराहट जैसी हो रही है। मामा ने तुरंत एम्बुलेंस बुलवाई। एम्बुलेंस से सीएचसी अछल्दा उपचार के लिए लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। 

सीएचसी अछल्दा डॉक्टर गौरव ने अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है। थाना प्रभारी रुद्रप्रताप त्रिपाठी ने बताया कि जानकरी पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक शम्भूनाथ को भेजा गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वजह पता चल सकेगा।

Read also: सुप्रीम कोर्ट ने अचानक क्यों कर दिया 27 साल से बंद शख्स को जेल से रिहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *