Azamgarh News: परीक्षा देने जा रहा था युवक, ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम…

घर से परीक्षा देने के लिए निकले छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिससे गंभीर रूप से वह घायल होकर तड़पने लगा। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया। 

News jungal desk: आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दाऊदपुर पेट्रोल पंप के पास परीक्षा देने जा रहे एक छात्र को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे छात्र की मौके पर मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भटौली इब्राहिमपुर गांव निवासी 18 वर्षीय अमरनाथ यादव पुत्र दिनेश यादव सोमवार की सुबह बाइक से आजमगढ़ बी.कॉम की परीक्षा देने जा रहा था। वह दाऊदपुर स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरा कर जैसे ही सड़क पर पहुंचा कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में उसे गंभीर चोटें आईं। जिससे छात्र गिरकर तड़पने लगा।

स्थानीय लोगों की मदद से उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक अमरनाथ यादव दो भाइयों व एक बहन में सबसे बड़ा था। उसके पिता खेती किसानी करते हैं। इस मामले में अमरनाथ के चाचा सुभाष यादव ने थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read also: बड़े भाई ने की छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, हाईवे पर की थी फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *