Site icon News Jungal Media

राहुल की आरती करते स्मृति ईरानी ने उल्टी तस्वीर शेयर कर कसा तंज ,शिवसेना बोली- रीति-रिवाज का दिया मजाक  

प्रसिद्ध शिव मंदिर के पुजारियों ने राहुल गांधी के सिर पर पगड़ी रखी थी और उनके कंधों पर ‘ओम’ लिखा दुपट्टा लपेटा था. इस पर केंद्रीय मंत्री ने फोटो शेयर कर लिखा कि “अब ठीक है.”

Political Desk : उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर में राहुल गांधी की मां नर्मदा की आरती करते हुए एक उल्टी तस्वीर साझा करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की आलोचना की . राहुल गांधी ने शुक्रवार (25 नवंबर) को आरती करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “आज, बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक, भगवान ओंकारेश्वर मंदिर में नर्मदा आरती के साथ पूजा करने का सौभाग्य मिला.”

प्रसिद्ध शिव मंदिर के पुजारियों ने राहुल गांधी के सिर पर पगड़ी रखी थी और उनके कंधों पर ‘ओम’ लिखा दुपट्टा भी डाला था. केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने तस्वीर को उल्टा शेयर करते हुए लिखा, “अब ठीक है.” इसके बाद, शिवसेना नेता चतुर्वेदी ने ईरानी पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा से आगे निकलने की कोशिश में हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया.

हिंदू रीति रिवाजों का बनाया मजाक’

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, “असम के मुख्यमंत्री से आगे निकलना है क्योंकि ट्रोल टियारा छीना जा रहा है, इसलिए ट्रोल करने की कोशिश में शीर्षक और टियारा को बनाए रखने के लिए हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाते हैं.” बता दें कि असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के दाढ़ी वाले लुक की तुलना सद्दाम हुसैन कर दी थी. 

कांग्रेस प्रवक्ता ने भी लगाई फटकार

कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्री का “राहुल गांधी के लिए जुनून और नफरत हास्यास्पद ऊंचाइयों पर पहुंच गया है.” उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुक्रवार को मध्य प्रदेश के खंडवा जिले पहुंची. पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने उनकी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके परिवार के सदस्यों के साथ ओंकारेश्वर में ‘मां नर्मदा’ की आरती की थी. 

गांधी भाई-बहनों ने नर्मदा नदी के तट पर ब्रह्मपुरी घाट पर पुजारियों के साथ आरती करते हुए दीपक पकड़ा हुआ था. राहुल गांधी ने नदी को एक ‘चुनरी’ भी अर्पित की और फिर प्रसिद्ध शिव मंदिर में प्रार्थना की, जो देश के 12 ‘ज्योतिर्लिंगों’ में से एक ज्योतिर्लिंगों है.

अब तक 34 जिलों को कवर किया

गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शनिवार (26 नवंबर) को मध्य प्रदेश के मोरटक्का गांव से शुरू हुई. अभियान शुरू होने के बाद पहली बार शुक्रवार को कांग्रेस नेता के साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी थे. यात्रा ने अब तक 7 राज्यों के 34 जिलों को कवर कर चुके है. 

राजस्थान में यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका

प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा शनिवार को यात्रा से लौट गए हैं. राजस्थान में प्रवेश करने पर प्रियंका गांधी फिर से यात्रा में शामिल होंगी, जहां पार्टी सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के गुटों के बीच के झगड़े को शांत करने के लिए तमाम कोशिशे जारी है.

यह भी पढ़ें :- शुक्र ग्रह हुए उदय,इन राशियों कीअब बदलेंगी किस्मत, मिलेगा शुभ समाचार

Exit mobile version