Site icon News Jungal Media

केदारनाथ में चचेरे भाई राहुल गांधी से मिले वरुण, जानें ऐसी क्या हुई बात सियासी अटकलों को मिली हवा

राहुल गांधी और वरुण गांधी की सार्वजनिक रूप से मुलाकात बहुत कम देखी गई है. देश के प्रमुख राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले दोनों चचेरे भाइयों की मुलाकात ने वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कुछ हलकों में अटकलें शुरू कर दी हैं

News jungal desk :कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके चचेरे भाई तथा बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मंगलवार को केदारनाथ मंदिर के दर्शन के दौरान संक्षिप्त मुलाकात की है । और सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गांधी परिवार के दोनों सदस्यों ने पवित्र मंदिर के बाहर संक्षिप्त मुलाकात की और एक-दूसरे का अभिवादन किया. उन्होंने कहा कि मुलाकात ‘बहुत छोटी’ और ‘गर्मजोशी भरी’ थी ।

सूत्रों ने बोला कि राहुल गांधी इस दौरान वरुण की बेटी से मिलकर बहुत खुश हुए है । और उन्होंने बोला कि वैसे दोनों चचेरे भाइयों की मुलाकात नहीं होती है । लेकिन उनके अच्छे संबंध हैं । सूत्रों ने यह भी बताया कि इस मुलाकात में कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है ।

दरअसल दोनों भाइयों की सार्वजनिक रूप से मुलाकात बहुत कम देखी गई है । देश के प्रमुख राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले दोनों चचेरे भाइयों की मुलाकात ने वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर कुछ हलकों में अटकलें शुरू कर दिया हैं ।

संजय गांधी और मेनका गांधी के पुत्र वरुण गांधी को हाल के महीनों में भाजपा की प्रमुख बैठकों में नहीं देखा गया है और कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनकी राय पार्टी से अलग रही है । वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लोकसभा सदस्य हैं ।

आप को बता दें कि राहुल गांधी पिछले तीन दिन से उत्तराखंड के केदारनाथ में हैं, जबकि वरुण गांधी ने मंगलवार को अपने परिवार के साथ केदारनाथ का दौरा किया है ।

ये भी पढ़ें :- एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की,जाने क्या-क्या पूछा गया ?

Exit mobile version