Site icon News Jungal Media

उत्तर प्रदेश : ‘लंबे बालों’ वाले शव ने करा दी यूपी पुलिस की फजीहत, समझी महिला की लाश निकला कुछ और..

 सरयू नदी के किनारे लोगों ने एक बोरा देखा। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो उसमें एक शव था। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।

News jungal desk :- उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। और यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस ने एक लावारिस शव को लंबे बाल देखकर महिला का शव समझा और पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में भेज दिया गया था । लेकिन जब डॉक्टरों ने जांच की उनके होश उड़ गए थे । मामला सामने आने पर एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

सरयू नदी के किनारे मिला था शव

जानकारी के मुताबिक जिले में दुबौलिया थाना क्षेत्र के गांव गोकुलपुरा में सरयू नदी के किनारे लोगों ने एक संदिग्ध बोरा देखा। और उसने में तेज दुर्गंध आ रही थी। और लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा तो वह शव था। और पुलिस ने मृतक के लंबे बाल देखकर समझा का शव किसी महिला का है। कागजी कार्यवाही करते हुए पुलिस वालों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है ।

72 घंटे में कराना होता है पोस्टमार्टम

उधर, सोशल मीडिया के अलावा आसपास के इलाके में शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन कोई शिनाख्त नहीं हो गई। नियम अनुसार 72 घंटे होने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। डॉक्टरों ने जब शव को देखा तो हैरान रह गए, क्योंकि कागजों में शव महिला का बताया गया था, लेकिन हकीकत में शव पुरुष का था। इस पर डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया।

एसपी ने दिए जांच के आदेश

मामला की जानकारी जब जिले के एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी को हुई तो उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने मीडिया को बताया कि किस स्तर पर भूल हुई है इसकी जांच कराई जा रही है। हालांकि उन्होंने बताया कि स्थानीय स्तर और अन्य थानों से शव की शिनाख्त कराई जा रही है। जल्द ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also : जब तक भक्त हैं, कोई भी हमारे ‘धर्म’ को चुनौती नहीं दे सकता’, उदयनिधि की टिप्पणी पर बोलीं स्मृति ईरानी

Exit mobile version