Site icon News Jungal Media

Jalandhar: अनियंत्रित कार ने पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से मारी टक्कर, दो महिलाओं समेत तीन की मौत…

अमृतसर जालंधर नेशनल हाईवे पर एक अस्पताल के पास एक बेकाबू कार ने रोड पर खड़ी पराली से लदी ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

News jungal desk: जालंधर के अमृतसर जालंधर नेशनल हाईवे पर एक अस्पताल के पास एक बेकाबू कार ने रोड पर खड़ी पराली से लदी ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। आपको बता दें कि मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही थाना एक की पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला गया जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

वहाँ पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के बाद काफी देर तक घायल कार में ही फंसे रहे जिससे उनकी मौत हो गई। राहगीरों के मुताबिक कार अमृतसर से पठानकोट चौक की तरफ जा रही थी। तेज रफ्तार से जा रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई और ट्रॉली में जा घुसी। घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। उन्होंने कार सवार तीनों लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटनास्थल से ट्रैक्टर ट्राली चालक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Read also: 22 जनवरी को नही मिलेगी शराब, बंद रहेंगी सभी दुकानें, सीएम मनोहर लाल ने किया एलान…

Exit mobile version