Site icon News Jungal Media

Twiter: अखिलेश यादव का बड़ा फैसला- नई टीम संभालेगी सोशल मीडिया, सपा ने बदली रणनीति

News Jungal Political Desk: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। ट्विटर वार के बाद समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया की टीम में बड़ा किया जायेगा । समाजवादी पार्टी का सोशल मीडिया में अब नई टीम देखेगी। ट्वीटर वार के बाद समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया टीम में बड़ा बदलाव किया है।

सपा प्रमुक अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। ट्विटर वार के बाद समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया की टीम में बड़ा बदलाव किया जाएगा। समाजवादी पार्टी का सोशल मीडिया अब नई टीम देखने को मिलेंगी। ट्वीटर वार के बाद समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया टीम में बड़ा बदलाव किया है।

समाजवादी पार्टी के सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्विटर वार के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा फैसला लिया है। समाजवादी पार्टी की सोशल मीडिया टीम बदलेगी। अब नई टीम सोशल मीडिया का काम देखेगी। ट्विटर वार के बाद सपा ने रणनीति में बदलाव किया है। सूत्रों की मानें तो अब नई टीम समाजवादी पार्टी का सोशल मीडिया संभालेगी।

अभद्र भाषा का इस्तेमाल के आरोप में सपा एडमिन मनीष जगन अग्रवाल को उप्र पुलिस ने रविवार को गिरफ्तारकर लिया था। हालांकि 24 घंटे के अंदर सपा के सोशल मीडिया सेल संचालक मनीष जगन अग्रवाल की सोमवार को रिहाई हो गई है।

यह भी पढ़े :- Shehla Rashid : सेना पर विवादित टिप्पणी देने पर JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद पर चलेगा मुकदमा

Exit mobile version