Site icon News Jungal Media

हत्या या आत्महत्या : फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का लगाया आरोप…

Closeup of crime scene tape with police officers and police car in background. Utahlypse 2011

अंबिकापुर में एक युवक फांसी के फंद पर लटकता हुआ शव मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है।

News jungal desk: मणीपुर थाना क्षेत्र में युवक का शव गौठान में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला जिसके बाद आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। शरीर पर चोटों के निशान देखकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया गया है। वहीं, मृतक के बड़े भाई का कहना है कि छोटे भाई ने रात में फोन करके बताया था कि उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया है और वे उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, मणीपुर निवासी सूरज गुप्ता (32) रविवार रात काम से लौटा और घरवालों को कुछ देर में आने की जानकारी देकर चला गया। रात में उसने अपने भाई श्याम गुप्ता के मोबाइल पर फोन करके बताया कि उसका कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया है और वे उसे मार रहे हैं। जिस पर भाई श्याम गुप्ता ने कहा कि अभी घर वापस आ जाओ। सुबह देखते हैं। इसके बाद सूरज गुप्ता का फोन बंद हो गया और रात को वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने सुबह उसे तलाशने की कोशिश की। उसका पता चलता इसके पहले ही मणीपुर के गौठान में एक युवक का शव मिलने की जानकारी मणीपुर थाना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। 

परिजनों ने बताया कि सूरज गुप्ता एटीएम में पैसे डालने वाले वाहन के चालक के रूप में काम करता था। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। उसके दो छोटे बच्चे हैं। वह बच्चों के साथ अपने बड़े भाई श्याम गुप्ता के परिवार के साथ रहता था। युवक की मौत के बाद उसके दोनों बच्चे अनाथ हो गए हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने बताया कि युवक के हाथ में लिखा मिला है कि वह खुद अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा है। हालांकि पुलिस की जांच सभी पहलुओं पर चल रही है।

Read also: Chandrayaan-3: चांद के चौथे ऑर्बिट में चंद्रयान-3 की सफल एंट्री, चंद्रमा की सतह के करीब पहुंचा मिशन

Exit mobile version