Site icon News Jungal Media

कौशांबी : गड्ढे में गिरी स्कूल बस, ब्रेक फेल होने कि वजह से हुआ हादसा, छह बच्चियां हुई घायल, बस में सवार थे 60 बच्चे…

बच्चों को स्कूल ले जा रही बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया। इससे बस गंगा किनारे एक गड्ढे में चली गई। बस के असंतुलित होने से उसमें सवार बच्चे सीटों से नीचे गिर गए। कई बच्चों को चोटें भी आई हैं। सूचना मिलने पर अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। 

News jungal desk: कोखराज थाना क्षेत्र के तरसौरा गांव के समीप सोमवार की सुबह एक स्कूली बस गड्ढे में फंस गई। इससे उस पर सवार करीब 6 बच्चियां घायल हो गईं। चीख-पुकार होने पर जुटे ग्रामीणों ने बच्चों को आनन-फानन बस से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर बच्चों के अभिभावक भी जैसे-तैसे पहुंचे और उन्हें अपने साथ ले गए। एक बच्ची साक्षी को ज्यादा चोट आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। 

एचएचए कॉन्वेट स्कूल टेढ़ीमोड में है। इस स्कूल की बस हिसामपुर परसखी, टड़हर और तरसौरा के बच्चों को सुबह लेकर स्कूल जा रही थी। सोमवार को सुबह तरसौरा गांव के समीप बस अनियंत्रित होने से एक गड्ढे में चली गई, जिससे उसमें सवार जान्हवी, रिया, कल्पना, शिवानी, शिखा, साक्षी समेत आधा दर्जन बच्चियां घायल हो गईं। बस में कुल 60 बच्चे सवार थे। बताते हैं कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ। बस थोड़ा आगे निकल जाती तो गंगा में जाने का भी खतरा था। घटना से मौके पर चीख पुकार मची रही। अभिभावक सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। 

Read also: शहनाज गिल नहीं उर्वशी रौतेला भी हुई एल्विश यादव की दीवानी , फैंस को भी भा गई जोड़ी…

Exit mobile version