Site icon News Jungal Media

महाठग सुकेश जेल में भी पहन रहा 1.5 लाख की चप्पल और 80 हजार की जींस…

सुकेश चंद्रशेखर जेल के अंदर अपने सेल में अकेला था जब अधिकारियों की एक टीम अचानक अंदर गई और उसके सेल में मौजूद हर सामान की तलाशी ली. छापे के दौरान अधिकारियों ने सुकेश की सेल से 1.5 लाख रुपये की चप्पल, 80 हजार रुपये से अधिक की 3 जींसें बरामद की. इस छापे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

News Jungal desk: महाठग सुकेश चंद्रशेखर के जेल के अंदर भी ठाठ कायम हैं. सलाखों के पीछे भी उसकी नवाबी कम नहीं हो रही है. अधिकारियों ने मंडोली जेल में उसकी सेल में छापा मारा था. सूत्रों द्वारा साझा किए गए मंडोली जेल के सीसीटीवी फुटेज में अधिकारी सुकेश को छापेमारी के बाद जेल की कोठरी से बरामद सामान को दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज में, सुकेश को जेल अधिकारियों के सामने सिसकते हुए भी देखा जा सकता है.

सूत्रों ने बताया कि वह अपने सेल में अकेला था जब अधिकारियों की एक टीम अचानक अंदर गई और उसके सेल में मौजूद प्रत्येक सामान की तलाशी ली. छापे के दौरान अधिकारियों ने सुकेश की सेल से 1.5 लाख रुपये की चप्पल, 80 हजार रुपये से अधिक की 3 जींस बरामद की. मंडोली जेल के एक अधिकारी ने कहा कि ​​जेल प्राधिकरण जांच करेगा और उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा, जिसने सुकेश चंद्रशेखर की सेल में रेड पड़ने की सीसीटीवी फुटेज को लीक कर दिया.

Read also: असम में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ दर्ज हुआ केस, पुलिस ने की गिरफ्तारी..

Exit mobile version