Site icon News Jungal Media

कानपुर@2047 लोगो और वेबसाइट का ग्रीनपार्क में लोकार्पण किया गया..

विधानसभा अद्यक्ष सतीश महाना ने दीप जलाकर इस वेबसाइट का लोकार्पण किया..साथ में मुख्य सचिव दुर्गा दत्त मिश्र, सांसद और विधायक मौजूद रहे..

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : कानपुर@2047 वेबसाइट का लोकार्पण करने का उद्देष्य यह है कि जिस तरह देश आजादी का अमृत महोत्सव बना रहा है.. उसी तरीके जब आजादी के 100 वर्ष पूरे होंगे तो आजादी जब देश मनायेगा तो इस आजादी को अमृत काल की संज्ञा दी गई है.. आजादी के 100 साल बाद देश कैसा दिखेगा.. उसकी एक जिम्मेदारी सभी को दी गई है.. जैसे कि हम कानपुर के नागरिक हैं, हम लोगों ने कानपुर के लिए क्या किया है..

ऐसा क्या किया जाए जिससे कि देश प्रगति के रास्ते पर आगे जा सके.. इसको लेकर एक परिचर्चा आज ग्रीनपार्क के न्यू प्लेयर गैलेरी में की गई है..साथ ही छोटी-छोटी गोष्ठियों भी की गई है.. इस गोष्ठी के माध्यम से लोगों के सुझाव लिए जा रहे हैं ..जिससे कि यह देखा जा सके की देश 2047 में कैसा दिखेगा और ऐसा क्या किया जाए जिससे कि देश विकास की बुलंदियों तक पहुंच सके.. क्योंकि सबसे ज्यादा उम्मीद कानपुर से भी हैं.. मैनचेस्टर कहां जाने वाला कानपुर आखिर क्यों पीछे हो गया.. इसके पीछे क्या कारण है इसको भी जानने का प्रयास किया जाएगा… विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने बताया कि कानपुर@2047 का लोगो और वेबसाइट का लोकार्पण करने का मूल उद्देश यही है कि हमारा देश 2047 में कैसा दिखेगा.. विकास की गाड़ी जिस रफ्तार से चली है.. जब देश आजाद हुआ था उसके बाद से 100 साल पूरे हो जाने पर अपना देश कितनी आगे पहुंच गया..इस दौरान मुख्य सचिव, मेयर, सांसद, विधायक, प्रशानिक अधिकारी भी मौजूद रहें.. ।

यह भी पढ़े : बुलंदशहर : मॉर्निंग वॉक पर निकले चर्चित हार्डवेयर कारोबारी का अपहरण

Exit mobile version