Site icon News Jungal Media

दर्दनाक: अचानक गिरा जीना, मलबे में दबकर महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा…

एक मकान का जीना अचानक भर-भराकर गिर गया। वहीं, जीने के नीचे खाना बना रही महिला की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

News jungal desk: सहारनपुर में बेहट क्षेत्र के तिवड़ा जुनारदार गांव में चूल्हे पर खाना बना रही एक महिला के ऊपर अचानक जीना गिर गया। मलबे का अधिक भार गर्दन पर गिरने से महिला की मौके पर मौत हो गई।

सूचना मिलने पर लेखपाल और बेहट पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। 

हादसा गुरुवार शाम करीब सवा 7 बजे हुआ। कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव तिवड़ा जुनारदार निवासी विक्रम की पत्नी रेखा (45) जीने के नीचे चूल्हे पर खाना बना रही थी। अचानक जीना भर-भराकर रेखा के ऊपर गिर गया। मलबे का अधिक भार गर्दन पर गिरने से रेखा की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे की सूचना मिलने पर हलका लेखपाल सुमित पंवार व बेहट पुलिस तिवड़ा जुनारदार पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। शुक्रवार की सुबह एसडीएम दीपक कुमार मृतक महिला के घर पहुंचे और हादसे पर दु:ख जताते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के परिवार को दैवीय आपदा के अंतर्गत चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। 

Read also: सिलबट्टे से कुचलकर पत्नी की ली जान, आरोपी पति पहुंचा कोतवाली, कुबूल किया जुर्म, पढ़ें पूरा मामला…

Exit mobile version