Site icon News Jungal Media

हरियाणा: ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी में रैगिंग से परेशान छात्र की मौत

राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया हमें मृतक संस्कार की बहन ने जो शिकायत दी है उस पर हम कार्रवाई कर रहे हैं और रैगिंग की बात केवल हमें अभी मौखिक रूप से ही बताई जा रही है. जैसे हमारे पास शिकायत आएगी उस पर हम कार्रवाई करेंगे.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हरियाणा के सोनीपत जिले में ओपी जिंदल लॉ यूनिवर्सिटी में उस समय सनसनी फैल गई है जब संस्कार सेकंड ईयर के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. और घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत राई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया और परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू हो गई

जानकारी के अनुसार, गुजरात के वडोदरा का रहने वाला संस्कार सोनीपत ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी का सेकंड ईयर का छात्र था. और सोमवार देर शाम उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. है जैसे ही सोनीपत पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसके शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भेज दिया.

संस्कार के चचेरे भाई समर्थ ने बताया कि संस्कार की उम्र महज 19 साल की थी और उसने पिछले साल ही यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था और तब से ही रैगिंग के चलते परेशान काफी चल रहा था. हम पुलिस और प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं और इस पूरे मामले की गहनता से जांच करी जाए.

पुलिस क्या कहती है

राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया हमें मृतक संस्कार की बहन ने जो शिकायत दी है उस पर हम कार्रवाई कर रहे हैं और रैगिंग की बात केवल हमें अभी मौखिक रूप से ही बताई गई है. जैसे हमारे पास शिकायत आएगी उस पर हम कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़े – 6 पाकिस्‍तानी नागरिक गिरफ्तार,गुजरात में ₹200 करोड़ के ड्रग्‍स के साथ

Exit mobile version