Site icon News Jungal Media

प्रयागराज : हनुमान जी का दर्शन करने जा रहे थे दोस्त, कार ने मारी टक्कर, एक की हुई मौत दूसरा घायल, जांच में जुटी पुलिस…

मालवीय नगर निवासी अप्पू यादव (22) अपने दोस्त बाल गुरु के साथ रविवार की रात बंधवा स्थित हनुमानजी का दर्शन करने के लिए जा रहा था। मिंटो पार्क के पीछे वाली सड़क पर परेड मैदान में एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

News jungal desk: प्रयागराज के कीडगंज थाना क्षेत्र के परेड मैदान में कार की जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में उसका साथी भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाली कार के पीछे एसडीएम लिखा हुआ था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गाड़ी की तलाश में जुट गई है।

मालवीय नगर निवासी अप्पू यादव (22) अपने दोस्त बाल गुरु के साथ रविवार की रात बंधवा स्थित हनुमानजी का दर्शन करने के लिए जा रहा था। मिंटो पार्क के पीछे वाली सड़क पर परेड मैदान में एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार वो दोनो दूर जा गिरे। हादसे में अप्पू यादव (22) की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार की तलाश में जुट गई है।। घायल बाल गुरु ने बताया कि धक्का मारने वाली कार पर एसडीएम लिखा था। 

Read also: कल रावण दहन के बाद घर ले आएं ये एक चीज हो जाएंगे मालामाल

Exit mobile version