Site icon News Jungal Media

फैन ने धोनी से पूछा पर्सनल सवाल, ‘बीवी नंबर-1’ बोलकर कर दी बोलती बंद.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी काफी मशहूर हैं। अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार आईपीएल चैंपियन बना चुके ।

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी काफी मशहूर हैं। अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार आईपीएल चैंपियन बना चुके धोनी का गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर देखने का एक बार फिर मौका मिला, जब उनसे एक फैन ने पर्सनल सवाल पूछा। कि जब आप घर पर होते हैं वहाँ कौन नंबर वन में होता हैं ।

सीएसके के स्पॉन्सर इंडिया सीमेन्ट्स के एक इवेंट में फैन ने कहा, ‘सर, क्या मैं आपसे एक पर्सनल सवाल पूछ सकता हूं?’ इस पर धोनी ने तपाक से जवाब दिया, ‘पूछो, पूछो… आप मुझसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं, इसके बाद मैं डिसाइड करूंगा कि मुझे जवाब देना है या नहीं।’ इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

फिर फैन ने कहा, ‘सबलोग जानते हैं कि आप नंबर-1 हैं। आप हर फील्ड में नंबर-1 हैं, लेकिन जब आप घर जाते हैं, तो कौन नंबर-1 होता है।’ इसके जवाब में धोनी ने कहा, ‘अपने आस-पास सबको देखिए, सब हंस रहे हैं, क्योंकि सबको पता है कि घर में जाने के बाद तो बीवी ही नंबर-1 होती है।’ये सुनकर सभी फैन मुस्कराने लगें, धोनी भी हंसते हुये बोले ।

यह भी पढ़ें ; होली के जश्न में डूबी नजर आईं दिशा परमार, राहुल वैद्य ने भी कुछ यूं मचाया धमाल.

Exit mobile version