Site icon News Jungal Media

सात समुद्र पार से भारत पहुंची फेसबुक प्रेमिका,प्रेमी संग लिए सात फेरे

 प्रेम सरहदों के बंधन को नहीं मानता, ऐसा ही कुछ देखने को मिला यूपी के जनपद एटा में. यहां एक अनोखी शादी देखने को मिली है, जहां सात समंदर पार स्वीडन से पहुंची फेसबुक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से भारतीय संस्कृति के अनुसार शादी रचाई. शुक्रवार को हुई इस अनोखी शादी देखने के लिए आसपास के लोग पहुंचे। अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- प्रेम सरहदों के बंधन को नहीं मानता है । और ऐसा ही कुछ देखने को मिला यूपी के जनपद एटा में और यहां एक अनोखी शादी देखने को मिली है । और जहां सात समंदर पार स्वीडन से पहुंची फेसबुक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से भारतीय संस्कृति के अनुसार शादी रचाई है । और शुक्रवार को हुई इस अनोखी शादी देखने के लिए आसपास के लोग पहुंचे। अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गई है ।

स्वीडन से चलकर एक युवती शुक्रवार को एटा जिले के अवागढ़ कस्बा में पहुंची है । और यहां के रहने वाले युवक पवन से उसका 10 साल से फेसबुक पर प्यार चल रहा था । और दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ पारंपरिक रूप से विवाह किया । कस्बा अवागढ़ निवासी गीतम सिंह मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग का काम करते हैं । और उनका पुत्र पवन बीटेक करने के बाद देहरादून में नौकरी करते है । और पवन की मुलाक़ात क्रिस्टन से फेसबुक के जरिए हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी दोनों की फोन कॉल और विडियो कॉल से लगातार बातचीत होने लगी थी ।

एक साल पहले आगरा में मिले थे दोनों
बताया जा रहा है कि करीब 1 साल पहले पवन आगरा में जाकर उससे मिला था और जहां दोनों ने प्यार की निशानी ताजमहल को साथ में देखा । और इसके साथ ही शादी करने का फैसला भी कर लिया । और पवन ने बताया कि उनके परिवार वालों को कोई आपत्ति नहीं थी । और शादी के कार्यक्रम को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही पवन के घर में खुशियां छाई रही थी । हल्दी और मंडप का कार्यक्रम होने के बाद बीती रात हिंदू रीति रिवाज से दोनों की बड़े ही धूम धाम से शादी संपन्न कराई गई है ।

पिता बोले बच्चों की ख़ुशी में ही हमारी ख़ुशी
क्रिस्टन लिवर्ट पहले आगरा पहुंची जहां देर शाम अवागढ़ आ गई और जहां जलेसर रोड पर स्थित प्रेमा देवी स्कूल में दोनों का विवाह कार्यक्रम कराया गया था और पिता पीतम सिंह ने बताया कि बच्चों की खुशी में ही हमारी खुशी है । और हम पूरी तरह से इस शादी से सहमत हैं । और उधर विदेश से आई दुल्हन की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई और दोनों की शादी को देखने के लिए तमाम लोग पहुंचे थे ।

यह भी पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, कहा- ‘मेरा सिर काटने की बात करने वाले क्या आतंकवादी नहीं’

Exit mobile version