Site icon News Jungal Media

दिल्ली पुलिस के जवान ने गिटार बजा रहे आर्टिस्ट को डांटा, वीडियो देख लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस का है जहां एक व्यक्ति लोगों का मनोरंजन अपने गिटार की मदद से कर रहा था. वीडियो में अचानक एक पुलिस कर्मी आता है और गिटार बजाने वाले व्यक्ति को रोक देता है. पुलिस कर्मी आर्टिस्ट से उठने को कहता है और साथ ही भीड़ को वहां से जाने को कहता है ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें दिल्‍ली पुलिस का एक अधिकारी परफॉर्म कर रहे है । और  एक संगीतकार स्ट्रीट आर्टिस्ट को जबरन उठाकर भगाते हुए दिख रहा है । और ट्विटर पर 15 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखे गए इस वीडियो में लोग पुलिसकर्मी के इस बर्ताव की काफी आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं । और यहां तक की सिनेमा जगत के कई सितारे भी पुलिस की इस हरकत, बर्ताव पर नाराज दिखे है । और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी राय बयां करी है ।

इस वीडियो को एक्टर राजेश तैलंग ने शेयर किया है . और जिसमें उन्‍होंने बोला है कि उन्‍होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर देखा. उन्होंने दिल्ली पुलिस की हरकत पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि ये कलाकार हमारी दिल्ली को और अधिक सौंदर्यपूर्ण, संगीतमय बनाते हैं ।

वहीं, एक्‍टर अनूप सोनी लिखते हैं और हमारे देशवासी यूरोप जाकर ऐसे स्ट्रीट आर्टिस्ट्स के वीडियो बड़े गर्व से पोस्ट करते हैं… यूरोपियन हमारे देश आएंगे तो क्या पोस्ट करेंगे… और यह वीडियो? ये अच्‍छी बात नहीं दिल्ली पुलिस ।

वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस का है जहां एक गिटा‍रिस्‍ट लोगों का मनोरंजन करता दिख रहा है । और अचानक एक पुलिसकर्मी आता है और गिटार बजाने वाले व्यक्ति को डांटते हुए रोक देता है । और पुलिसकर्मी आर्टिस्ट से उठने को कहता है और साथ ही भीड़ को वहां से जाने को कहता है । यहां तक की कलाकार भी पुलिसवाले से यह कहता है । कि यह क्‍या तरीका है ।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए इसे मनमानी बताया है । कई लोगों ने पुलिस को टैग कर पुलिसकर्मी पर कार्यवाई की मांग भी करी है ।

आपको बता दें कि विदेशों में कई जगह आपको स्ट्रीट आर्टिस्ट सड़कों पर अपनी कला से लोगों का मनोरंजन करते हुए दिख जाते हैं और भारत में महानगरों में कई जगह ऐसे कलाकार परफॉर्म करते देखे जाते हैं ।

यह भी पढ़े :- आईपीएल में इन 3 बल्लेबाजों ने लगाया शतक,टी20 में कुछ खास करिश्मा दिखाने में हुए नाकामयाब

Exit mobile version